Advertisment

सदर बाजार में टॉप ब्रांड के नकली उत्पाद बेचने वाला गिरफ्तार

सदर बाजार में टॉप ब्रांड के नकली उत्पाद बेचने वाला गिरफ्तार

author-image
IANS
New Update
Counterfeit product

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Advertisment

दिल्ली के सदर बाजार इलाके में एक थोक व्यापारी को गिरफ्तार किया गया है, जो कथित तौर पर वीएलसीसी और अन्य ब्रांडों के नकली उत्पाद बेच रहा था।

आधिकारिक सूचना के मुताबिक, भारी मात्रा में नकली उत्पाद बरामद किए गए हैं।

अधिवक्ता सीरत मीर ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि वीएलसीसी को सदर बाजार में एक बड़े थोक व्यापारी के बारे में सूचना मिली, जो अन्य विक्रेताओं और उपभोक्ताओं को नकली और सस्ती मात्रा में वीएलसीसी फेशियल किट बेचने और आपूर्ति करने में लगा हुआ था।

मीर ने कहा, इन नकली फेशियल किट को निर्दोष ग्राहकों को मूल वीएलसीसी उत्पादों के रूप में बेचा जा रहा था, जिसके परिणामस्वरूप त्वचा को नुकसान हो रहा था। हमने पुलिस के साथ जानकारी साझा की कि कैसे निर्दोष लोगों को आरोपी द्वारा ठगा जा रहा है। पुलिस ने तब एक टीम बनाई और छापेमारी करने का फैसला किया।

पुलिस ने सदर बाजार में गुलशन इंटरप्राइज नामक कॉस्मेटिक के थोक व्यापारी के परिसर में छापेमारी कर नकली उत्पाद बरामद किया।

एक सूत्र ने कहा, वीएलसीसी के नकली उत्पादों की एक बड़ी मात्रा जब्त की गई, जिसमें वीएलसीसी गोल्ड फेशियल किट, डायमंड फेशियल किट शामिल हैं। लोटस, शहनाज, लोरियल जैसे अन्य ब्रांडों के नकली फेशियल किट भी देखे गए।

आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस ने सदर बाजार थाने में आईपीसी की धारा 420 के साथ ट्रेड मार्क और कॉपीराइट एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

Advertisment
Advertisment