Advertisment

Obscene Video Case: प्रज्ज्वल रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, चौथी जमानत याचिका को भी अदालत ने किया खारिज

हासन के पूर्व सांसद अश्लील वीडियो कांड में फंसे हुए हैं. मामले में अदालत ने उन्हें फिर झटका दिया है. आज उनकी जमानत याचिका को अदालत ने खारिज कर दिया है.

author-image
Publive Team
New Update
Prajwal Revanna

Prajwal Revanna( Photo Credit : Social Media)

Obscene Video Case: हासन के पूर्व सांसद और जेडीएस के पूर्व नेता प्रज्वल रेवन्ना इन दिनों विवादों में बने हुए हैं. अश्लील वीडियो कांड में उनकी जमानत याचिका एक बार फिर खारिज हो गई. बेंगलुरू की अदालत ने उनकी याचिका खारिज की है. विशेष अदालत का कहना है कि केस में आईपीसी की धारा 376 भी जोड़ी गई है. यह दुष्कर्म का आरोप है और इसकी गंभीरता देखते हुए जमानत नहीं दी जा सकती है. अब तक कुल चार बार रेवन्ना की याचिका को खारिज किया गया है. बता दें, पूर्व सांसद को फिलहाल विशेष जांच दल (एसआईटी) की हिरासत में रखा गया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: स्पीकर बनते ही ओम बिरला का धमाकेदार भाषण, इमरजेंसी पर कांग्रेस को घेरा, बोले- संविधान की भावना को कुचला

मंगलवार को दर्ज हुई चौथी एफआईआर

पूर्व जेडी-एस नेता के खिलाफ एक दिन पहले यानी 25 जून को एक और एफआईआर दर्ज की गई थी. इस नई एफआईआर में कुल तीन लोगों के नाम है. एफआईआर में हासन से भाजपा के पूर्व विधायक प्रीतम गौड़ा का नाम भी शामिल है. गौड़ा पर आरोप है कि उन्होंने प्रज्ज्वल द्वारा पीड़िता के खींचे गए आपत्तिजनक फोटो शेयर किए हैं. एफआईआर में प्रज्ज्वल का भी नाम शामिल है. रेवन्ना के खिलाप अब तक कुल चार एफआईआर दर्ज हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: J&K Encounter: जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

Advertisment

जर्मनी भाग गया था प्रज्जवल रेवन्ना

बता दें, पूरे मामले का खुलासा लोकसभा चुनाव के दौरान हुआ, जब उनके घर में काम करने वाली एक सहायिका ने रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न और धमकाने का मामला दर्ज कराया. शिकायत पर विशेष जांच दल का गठन किया गया. पुलिस रेवन्ना को गिरफ्तारी करती पर उससे पहले ही उसने देश छोड़ दिया. रेवन्ना कहां छिपा है, यह साफ नहीं था. इसके बाद विशेष जांच दल ने इंटरपोल की मदद ली और प्रज्ज्वल के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया. लगभग एक महीने बाद प्रज्ज्वल बर्लिन से वापस भारत लौट आया. विशेष जांच दल ने उन्हें बेंगलूरू हवाईअड्डे पर ही गिरफ्तार कर लिया. 

Source : News Nation Bureau

obscene video Karnataka Obscene Video Case Prajwal Revanna case Prajwal Revanna
Advertisment
Advertisment