Advertisment

सीमा-अंजू से भी आगे है गुलजार की कहानी, प्यार को पाने के लिए पाकिस्तान से इस तरह पहुंचा भारत

दौलत बी आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले की हैं. वहीं गुलजार पाकिस्तान के निवासी हैं.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
daulat bi

daulat bi and gulzar( Photo Credit : social media )

नोएडा के सचिन मीणा से पबजी पर प्यार होने के बाद सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ भारत पहुंची. तो वहीं अंजू अपने प्यार से मिलने पाकिस्तान तक पहुंच गई. दोनों ही मामले काफी चर्चित हो रहे हैं. इस बीच पाकिस्तान के गुलजार और भारत की दौलत बी की कहानी भी सामने आई है. दोनों की प्रेम कहानी एक रॉग नंबर से आरंभ हुई. इस बीच कई उतार चढ़ाव सामने आए. गुलजार को इस दौरान कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. दौलत बी आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले की रहने वाली हैं. वहीं गुलजार पाकिस्तान के रहने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों की मुलाकात एक रॉग नंबर पर कॉल से शुरू हुई.

Advertisment

दोनों फोन पर बात करते-करते प्रेम करने लगे. अपने प्यार को पाने के लिए गुलजार अवैध तरीके से भारत में प्रवेश कर गया. यहां पर दोनों ने शादी रचा ली. मगर यहां पर फर्जी आधार कार्ड और पासपोर्ट बनवाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया. 

ये भी पढ़ें: Anju Nasrullah Story: अंजू ने नसरुल्लाह के दोस्तों संग किया शानदार डिनर, सामने आया वीडियो

दोनों की बातचीत इस तरह से शुरू हुई 

Advertisment

दरअसल दौलत बी अपने पति की मौत के बाद आंध्र प्रदेश के गदिवेमुला मंडल में माता-पिता के साथ रह रही थी. वर्ष 2010 में उसकी फोन पर गुलजार से बातचीत होती है. गुलजार ने एक रॉन्ग नंबर मिलाया था जो दौलत बी का था.  उस समय वह कॉल नहीं उठा पाई. बाद में दौलत ने दोबारा कॉल किया. उसकी गुलजार से बातचीत हो रही थी. दोनों काफी देर तक बातचीत करते रहे. बाद में दोनों के बीच प्यार पनपने लगा.  

दुबई के रास्ते आया भारत

बाद में गुलजार दुबई के रास्ते भारत आया. यहां पर दौलत बी के घर वालों से मिले. शादी का प्रस्ताव रखा, जिस पर परिवारवाले राजी हो गए. दोनों ने बाद में शादी कर ली. दोनों की शादी कुछ सालों तक खुशहाल रही. वे मेहनत कर अपना घर चला रहे थे.

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुलजार ने भारत में आधार कार्ड और पासपोर्ट बनवा लिया था. इस बीच उन्होंने पाकिस्तान जाने की कोशिश तो उन्हें एयरपोर्ट पर पकड़ लिया गया. उसकी गिरफ्तारी हो गई. गुलजार के खिलाफ पासपोर्ट एक्ट, जालसाजी और धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया. गुलजार के मामले में जल्द कोर्ट फैसला सुनाएगा.  

Source : News Nation Bureau

Seema Haider Pakistan newsnation gulzar dault b love story seema haider anju newsnationtv
Advertisment
Advertisment