Advertisment

असम के मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा बोले- JNU जाना दीपिका पादुकोण का पब्लिक स्टंट

असम के मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा (Assam Ministe Himanta Biswa Sarma ) ने कहा कि फिल्म स्टार तब विवादित बनना चाहते हैं, जब उनकी कोई फिल्म रिलीज होने वाली है.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
असम के मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा बोले- JNU जाना दीपिका पादुकोण का पब्लिक स्टंट

दीपिका पादुकोण( Photo Credit : न्यूज स्टेट)

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू (JNU) जाने से संग्राम छिड़ गया है. कोई दीपिका के विरोध में तो कोई उनके समर्थन में बयानबाजी कर रहा है. इसी बीच असम के मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा (Assam Ministe Himanta Biswa Sarma ) ने कहा कि फिल्म स्टार तब विवादित बनना चाहते हैं, जब उनकी कोई फिल्म रिलीज होने वाली है. मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाना पब्लिक स्टंट था. 

Advertisment

यह भी पढ़ेंः ISIS के 3 आतंकी गिरफ्ता, दिल्ली-NCR को दहलाने की रच रहे थे साजिश

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने जेएनयू में हमले के विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों का समर्थन किया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर #boycottchhapak ट्रेंड करने लगा था. दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लेकर असम के मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा मुझे लगता है कि दीपिका ने अपने प्रॉड्यूसर द्वारा फिल्म प्रचार पर बिना इन्वेस्टमेंट के लाइमलाइट हासिल करने के लिए ऐसा किया है. 

Advertisment

बता दें कि बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस मुद्दे पर कहा था कि वो बहुत दुखी है क्योंकि दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी नजर आई. मनोज तिवारी ने कहा था कि जेएनयू हिंसा का हम विरोध करते है लेकिन कुछ लोगों की साजिश ने धक्का पहुंचाया है.' उन्होंने आगे कहा, दीपिका तो हमेशा फौज के साथ होती है तो वो उस आर्मी के लिए बर्बादी का नारा लगाने वालों के साथ कैसे खड़ी हो गई, दुनिया के सामने ये बहुत खराब संदेश गया है.

Source : News Nation Bureau

Assam Minister JNU Protest Himanta Biswa Sarma Deepika Padukone chhapaak
Advertisment
Advertisment