Advertisment

अचानक बिगड़ी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की तबीयत, AIIMS में कराया गया भर्ती, निजी वार्ड में किया शिफ्ट

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बुधवार देर रात पीठ दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है, जिसके बाद उन्हें आज यानी गुरुवार सुबह एक पुराने निजी वार्ड में भर्ती कराया गया.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
rajnath singh

rajnath singh( Photo Credit : social media)

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बुधवार देर रात पीठ दर्द की शिकायत के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है, जिसके बाद उन्हें आज यानी गुरुवार सुबह एक पुराने निजी वार्ड में भर्ती कराया गया. एम्स दिल्ली की ओर से जारी बयान के मुताबिक, उनकी हालत स्थिर है, वह न्यूरोसर्जरी विभाग की निगरानी में हैं और शुक्रवार को उन्हें छुट्टी मिलने की उम्मीद है. इससे पहले आज रक्षा मंत्री को MRI के लिए ले जाया गया. न्यूरोसर्जन डॉ. अमोल रहेजा की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. 

Advertisment

गौरतलब है कि, लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान जब राजनाथ सिंह आंध्र प्रदेश में थे, तो उन्होंने इसी तरह के दर्द की शिकायत की थी. वहीं दोबारा रक्षा मंत्री की बिगड़ी तबीयत के चलते, तमाम राजनेताओं ने फोन कर उनका हाल चाल जाना है. 

आडवाणी भी थे AIIMS में भर्ती 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले भाजपा के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवाणी की अचानक बिहड़ी तबीयत के चलते उन्हें नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई थी.

Source : News Nation Bureau

Neurosurgery rajnath-singh AIIMS
Advertisment
Advertisment