Advertisment

दिल्लीः निजी स्कूल के वॉश रुम में मिला बेहोश बच्चा, डॉक्टर ने बताया मृत

दिल्ली के खजूरी खास में एक 14 साल के बच्चे का शव बरामद हुआ है। जानकारी के मुताबिक बच्चा स्कूल के वॉश रूम में बेहोशी के हालात में मिला।

author-image
abhiranjan kumar
एडिट
New Update
दिल्लीः निजी स्कूल के वॉश रुम में मिला बेहोश बच्चा, डॉक्टर ने बताया मृत

बच्चे की मौत के बाद प्रदर्शन करते परिजन (फोटो- ANI)

दिल्ली के खजूरी खास में एक 14 साल के बच्चे का शव बरामद हुआ है। जानकारी के मुताबिक बच्चा स्कूल के वॉश रूम में बेहोशी के हालात में मिला। शिक्षकों को जैसे ही इस बारे में पता चला तुरंत बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया।

Advertisment

घटना की सूचना मिलते ही बच्चे के परिजनों ने अस्‍पताल पहुंच कर हंगामा किया। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 304 के तहत गैर इरादतन हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बच्चे के चाचा ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया, 'हमें बेहोशी की जानकारी दी गई थी लेकिन जब हम उसे लेकर एक अस्पताल पहुंचे तो उसने एडमिट करने से मना कर दिया जिसके बाद हमलोग उसे लेकर दूसरे अस्पताल पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।'

Advertisment

उन्होंने बताया कि बच्चे का शरीर देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उसका किसी के साथ झगड़ा हुआ हो। हालांकि पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है।

Advertisment

जांच के दौरान ही डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत कैसे हुई है इस बारे में कोई भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। पुलिस ने इस मामले में गैर इरादतन हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जाता है कि खजूरी खास इलाके के निजी स्कूल के वॉश रूम में यह बच्‍चा बेहोशी की हालत में गिरा पड़ा था। जिसके बाद इसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Advertisment

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Source : News Nation Bureau

student found unconscious delhi Child Dead Khajuri Khas
Advertisment
Advertisment