Advertisment

Delhi: अब गृह मंत्रालय की बिल्डिंग को बम से उड़ाने की धमकी, होम मिनिस्ट्री के अधिकारी को आया ईमेल

Delhi: दिल्ली अग्निशमन सेवा के अनुसार नई दिल्ली इलाके के नॉर्थ ब्लॉक स्थित पुलिस कंट्रोल रूम को बम की धमकी वाला एक मेल मिला था. मौके पर दमकल की दो गाड़ियां भेजी गई हैं.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
indian home ministry

indian home ministry( Photo Credit : File Pic)

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सरकारी इमारतों को एक के बाद एक बम से उड़ाने की धमकी मिल रही हैं. दिल्ली में स्कूलों के बाद अब गृह मंत्रालय की इमारत को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी गृह मंत्रालय के एक अधिकारी को ईमेल पर मिली है. मामले की सूचना लगते ही सुरक्षाकर्मियों में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार आज यानी बुधवार को दोपहर लगभग तीन बजे अधिकारी के पास यह ईमेल आया. आनन-फानन में इस धमकी की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम और सुरक्षाकर्मियों को दी गई, जिसके बाद गृह मंत्रालय की बिल्डिंग को चेक किया गया. पुलिस एक्पर्ट्स ईमेल की जांच कर रहे हैं. 

Advertisment

दिल्ली अग्निशमन सेवा के अनुसार नई दिल्ली इलाके के नॉर्थ ब्लॉक स्थित पुलिस कंट्रोल रूम को बम की धमकी वाला एक मेल मिला था. मौके पर दमकल की दो गाड़ियां भेजी गई हैं, अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है. दिल्ली दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया कि पूरी बिल्डिंग को अच्छी तरह से चेक किया गया है. नॉर्थ ब्लॉक में काम करने वाले एक अधिकारी को गृह मंत्रालय की बिल्डिंग को बम से उड़ाने वाली धमकीभरा ईमेल मिलने के बाद डीएफएस को कॉल किया था. तलाशी के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है.  

Advertisment

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दिनों दिल्ली और नोएडा के डेढ़ सौ से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. यह धमकी भी ईमेल के माध्यम से दी गई थी. पुलिस जांच में सामने आया था कि धमकीभरी ईमेल का आईपी एड्रेस हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट का था. पुलिस ने जब आईपी एड्रेस की जांच की तो पता चला की ये मेल बुडापेस्ट से भेजे गए थे. दिल्ली पुलिस इस मामले को लेकर हंगरी जांच एजेंसियों से संपर्क में बनी हुई है. 

Source : News Nation Bureau

home ministry alert indian home ministry home ministry Union Home Ministry
Advertisment
Advertisment