Advertisment

व्यापारियों को मिला केजरीवाल का साथ, कहा-नहीं बंद हुई सीलिंग तो करुंगा भूख हड़ताल

अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर 31 मार्च तक सीलिंग की समस्या का हल नहीं निकल जाता तो वह दुकानदारों के साथ भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

author-image
abhiranjan kumar
एडिट
New Update
व्यापारियों को मिला केजरीवाल का साथ, कहा-नहीं बंद हुई सीलिंग तो करुंगा भूख हड़ताल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर 31 मार्च तक सीलिंग की समस्या का हल नहीं निकल जाता तो वह दुकानदारों के साथ भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

Advertisment

केजरीवाल शाम करीब चार बजे दिल्ली के अमर कॉलोनी पहुंचे। जहां उन्होंने दुकानदारों से बात की और मौजूद सभी दुकानदारों को भरोसा दिलाया कि जल्द ही इस समस्या का समाधान निकाल लिया जाएग।

केजरीवाल ने कहा, 'अगर 31 मार्च तक सीलिंग की समस्या का हल नहीं निकल जाता तो वह दुकानदारों के साथ भूख हड़ताल पर बैठेंगे। इस मुद्दे को लेकर हम केंद्र सरकार पर भी दबाव बना रहे हैं।'

सीलिंग के मुद्दे पर केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखा है। दोनों नेताओं से मिलने का समय मांगा है। केजरीवाल ने पीएम मोदी को खत लिखकर सीलिंग को रोकने के लिए बिल लाने की बात कही है।

Advertisment

इसे भी पढ़ेंः केजरीवाल ने अंशु प्रकाश पर तोड़ी चुप्पी, कहा-मैं जिद्दी हो सकता हूं, हिंसक नहीं

उन्होंने कहा कि दिल्ली में पिछले तीन महीने से सीलिंग की जा रही है। दिल्ली के व्यापारी परेशान हैं। सीलिंग करने वाले किसी को भी नहीं छोड़ रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि अगर सभी पार्टियां एकमत हों तो समस्या का समाधान 24 घंटे में ही हो जाएगा।

केजरीवाल ने कहा, '16 मार्च से विधानसभा सेशन शुरू हो रहा है। इसमें हमारी पार्टी सीलिंग को लेकर एक प्रस्ताव पारित करेगी, जिसे केंद्र सरकार के पास भेजा जाएगा। इसके बाद भी समाधान नहीं निकला तो 31 मार्च से व्यापारियों के साथ वह भी भूख हड़ताल पर बैठेंगे।'

Advertisment

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Source : News Nation Bureau

delhi hunger strike AAP Sealing arvind kejriwal
Advertisment
Advertisment