Advertisment

ठेकेदार का आरोप, केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति ने बनाया बंधक

केंद्र सरकार में राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के पति पर ठेकेदार और सीपीडब्ल्यूडी के इंजीनियर ने बंधक बनाने का आरोप लगाया है। ठेकेदार ने कहा कि काम में देरी होने के कारण उन्हें मंत्री के घर में बंद रखा गया। हालांकि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने इससे साफ इनकार किया है।

Advertisment
author-image
Jeevan Prakash
New Update
ठेकेदार का आरोप, केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति ने बनाया बंधक

Anupriya Patels (File Photo)

Advertisment

केंद्र सरकार में राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के पति पर ठेकेदार और सीपीडब्ल्यूडी के इंजीनियर ने बंधक बनाने का आरोप लगाया है। ठेकेदार ने कहा कि काम में देरी होने के कारण उन्हें मंत्री के घर में बंद रखा गया। हालांकि केंद्रीय स्वास्थ्य एवं कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने इससे साफ इनकार किया है। उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि अगर किसी के साथ गलत व्यवहार होता है तो वह पुलिस के पास जाएगा या मीडिया को बुलाएगा? पटेल ने कहा कि अगर उनके साथ अभद्रता हुई है तो उन्हें पुलिस के पास जाना चाहिए।

Advertisment

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने साथ ही आरोप लगाए कि वह मेरे घर पर कोई और एजेंडा लेकर आए थे। वहीं अनुप्रिया के पति आशीष पटेल ने कहा कि इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता है। मैं घर से बाहर था। जब मैं आया तो काम करने वालों को डांटा जा रहा था।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री के दिल्ली स्थित आवास में केंद्रीय लोक निर्माण विभाग (सीपीडब्ल्यूडी) का काम चल रहा है। ठेकेदार और इंजीनियर पर काम में देरी का आरोप है। ठेकेदार ने कहा कि टाइल्स नहीं थी, इसलिए काम में देरी हुई है।

Source : News Nation Bureau

Anupriya Patel CPWD
Advertisment
Advertisment