Advertisment

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना पॉजिटिव, गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठक में लिया था हिस्सा

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद सत्येंद्र जैन को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. सूचना यह भी है कि सत्येंद्र जैन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कई नेता क्वारंटीन हो सकते हैं.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
Satyendar Jain

सत्येंद्र जैन( Photo Credit : फाइल फोटो)

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद सत्येंद्र जैन को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. सूचना यह भी है कि सत्येंद्र जैन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कई नेता क्वारंटीन हो सकते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि सत्येंद्र जैन ने हाल ही में गृह मंत्रालय की बैठक में हिस्सा लिया था.

Advertisment

इस बैठक में शामिल होने के लिए वह सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ एक कार में पहुंचे थे. इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह के अलावा उपराज्यपाल अनिल बैजल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत कई अफसर मौजूद थे.

पहली रिपोर्ट आई थी निगेटिव

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बुधवार को दोबारा से कोरोना वायरस टेस्ट किया गया. मंगलवार को उनकी ​टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई ​थी. सत्येंद्र जैन राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती हैं. जानकारी के मुताबिक दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का बुधवार को दोबारा कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था. मंगलवार को उनकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी. अस्पताल में भर्ती कराए जाने के वक्त डॉक्टरों ने उनके कोराना संक्रमित होने की आशंका जताई थी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

corona-virus Delhi News Satendra Jain
Advertisment
Advertisment