Advertisment

Flight Diverted: दिल्ली में भारी बारिश के कारण फ्लाइट को किया डायवर्ट, इस शहर की ओर मोड़ा

Delhi Heavy Rain: विस्तारा की अन्य उड़ान यूके 778 को  दिल्ली हवाई अड्डे पर हवाई यातायात की भीड़ की वजह से दिन में लखनऊ की ओर मोड़ दी गई.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Flight Diverted

Flight Diverted( Photo Credit : social media)

Delhi Heavy Rain:  भारी बरसात और बिजली गिरने की वजह से सोमवार को राजधानी के हवाई अड्डे का परिचालन प्रभावित हुआ. इसके कारण एक उड़ान को दिल्ली से जयपुर डायवर्ट कर दिया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुवाहाटी से दिल्ली जाने वाली विस्तारा की उड़ान यूके 742 को खराब मौसम और इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एयर ट्रैफिक ज्यादा होने के कारण जयपुर की ओर मोड़ दिया गया.  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कोलकाता से दिल्ली जाने वाली विस्तारा की अन्य उड़ान यूके 778 को  दिल्ली हवाई अड्डे पर हवाई यातायात की भीड़ की वजह से दिन में लखनऊ की ओर मोड़ दी गई.

Advertisment

ये भी पढ़ें: कभी राजस्थान में था एकक्षत्र राज, लेकिन पिछले 4 चुनाव में मैजिक नंबर भी नहीं छू पाई कांग्रेस, आखिर क्या है वजह

विस्तारा ने एक्स पर कहा कि खराब मौसम के साथ भारी एयर ट्रैफिक की वजह से दिल्ली और  मुंबई से आने वाली उड़ाने प्रभावित हो रही हैं.  इंडिगो ने भी एक “यात्रा सलाह” को जारी किया है. भारी बरसात से दिल्ली में उड़ानों की आवाजाही प्रभावित रही. एयरलाइन ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट किया #6ETravelAdvisory भारी बारिश की वजह से उड़ान संचालन प्रभावित हुई है. 

इसी तरह का एक पोस्ट स्पाइसजेट ने भी डाला. इसमें चेतावनी दी गई थी कि दिल्ली हवाई अड्डे  पर आने-जाने वाली उड़ानें लगातार प्रभावित हो रही हैं. ‘एक्स’ पर एयरलाइन की पोस्ट में कहा  गया है, “#ट्रैवलअपडेट हम खराब मौसम की वजह से दिल्ली (डीईएल) में एटीसी ट्रैफिक का सामना कर रहे हैं. सभी प्रस्थान आगमन और आसपास की उड़ानें प्रभावित हो सकती हैं. यात्रियों से अनुरोध है कि वे अपनी उड़ान की स्थिति को जांच लें. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

delhi heavy rain newsnation rain in november in delhi Delhi Today Rain delhi weather update newsnationtv vistara flight diverted
Advertisment
Advertisment