Advertisment

Delhi Kanjhawala Case: गृह मंत्री अमित शाह रिपोर्ट मांगी, उचित कार्रवाई के निर्देश 

दिल्ली के कंझावाल में लड़की मौत ने पूरे देश को स्तंभ कर दिया है. जिस तरह से एक गाड़ी ने लड़की को कई किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा, इस दरिंगी से आम जनता के बीच गुस्से की लहर है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
amit shah

amit shah( Photo Credit : @ani)

दिल्ली के कंझावाल में लड़की की मौत ने पूरे देश को स्तंभ कर दिया है. जिस तरह से एक गाड़ी ने लड़की को कई किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा, इस दरिंगी से आम जनता के बीच गुस्से की लहर है. अब इस मामले को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस को स्पष्ट आदेश दिए है कि वे इस मामले की एक डिटेल रिपोर्ट उन्हें तुरंत सौंपें. उनकी ओर से वरिष्ठ अधिकारी शलिनी सिंह को निर्देश दिया गया है कि जल्द रिपोर्ट तैयार कर उचित कार्रवाई की जाए.

Advertisment

 10 से 12 किमी तक कार से घसीटा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के कंझावला में रविवार को सुबह एक युवती की नग्न अवस्था में लाश मिली. उसके शरीर के कई अंग क्षत-विक्षत अवस्था में थे. पुलिस का दावा है कि कार सवार 5 युवकों ने युवती को टक्कर मारी. इसके बाद सड़क पर 10 से 12 किमी तक कार से घसीटा. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दिल्ली पुलिस ने इसके बाद तुरंत तहकीकात शुरू की तो घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर पुलिस को एक स्कूटी दिखाई दी. ये दुर्घटनाग्रस्त थी. स्कूटी के नंबर से युवती के घर का पता लगा. इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मगर कई बिंदुओं पर जांच जारी है. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह खुद इस मामले को लेकर सक्रिय हुए. उन्होंने पुलिस से पूरा ब्योरा मांगा है. गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि  पुलिस तुरंत इस मामले की पूरी जानकारी उपलब्ध कराए.

सीटीसीटी फुटेज के आधार पर जांच जारी

Advertisment

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेस के जरिए बयान जारी किया कि पांच आरोपी पकड़े लिए हैं. इनमें दीपक खन्ना कार चला रहा था. वह ग्रामीण सेवा में कार्यरत है. इसके साथ कार में अमित खन्ना, कृष्ण, मनोज और मिथुन बैठे थे. सीटीसीटी फुटेज के आधार पर इसकी जांच जारी है. इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि बॉडी कार में फंस गई थी. 10 से 12 किमी उसे घसीटा गया. जल्द पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाएगी. इस मामले में पुलिस जांच जारी है. आप ने एलजी निवास का  घेराव किया. सौरव भारद्वाज ने ट्वीट के जरिए बयान दिया कि इस समय भाजपा के सातों सांसद गुमशुदा हैं.

Source : News Nation Bureau

amit shah kanjhawala delhi kanjhawala case kanjhawala news delhi sultanpuri kanjhawala girl
Advertisment
Advertisment