Advertisment

दिल्ली से मुंबई जा रही अकासा फ्लाइट में 'सुरक्षा अलर्ट', अहमदाबाद किया डायवर्ट

अकासा एयरलाइन की एक फ्लाइट को सुरक्षा अलर्ट के मद्देनजर फौरी तौर पर अहमदाबाद हवाई अड्डे पर डायवर्ट किया गया.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
akasa air

akasa air( Photo Credit : social media)

अकासा एयरलाइन की एक फ्लाइट को सुरक्षा अलर्ट के मद्देनजर फौरी तौर पर अहमदाबाद हवाई अड्डे पर डायवर्ट किया गया. मिली जानकारी के अनुसार, फ्लाइट QP 1719, मंगलवार को 186 यात्रियों और चालक दल के छह सदस्यों को लेकर दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भरती है. बीच सफर फ्लाइट QP 1719 को सुरक्षा अलर्ट मिलता है, जिसके चलते उसे मुंबई की जगह तुरंत अहमदाबाद के लिए डायवर्ट कर दिया जाता है. तकरीबन सुबह 10:13 बजे, फ्लाइट सुरक्षित रूप से अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर लैंड हो जाती है.  

Advertisment

अकासा एयरलाइन ने मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, सभी यात्रियों को विमान से उतार दिया गया है, और एयरलाइन द्वारा सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है. 

एयरलाइन के प्रवक्ता ने बताया कि, “अकासा एयर की उड़ान QP 1719, 03 जून, 2024 को दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान भर रही थी, और इसमें 186 यात्री, 1 शिशु और छह चालक दल के सदस्य सवार थे, बोर्ड पर एक सुरक्षा अलर्ट प्राप्त हुआ. निर्धारित सुरक्षा और सुरक्षा प्रक्रियाओं के अनुसार, विमान को अहमदाबाद की ओर मोड़ दिया गया. कैप्टन ने सभी आवश्यक आपातकालीन प्रक्रियाओं का पालन किया और 10:13 बजे सरदार वल्लभभाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतरे. सभी यात्रियों को विमान से उतार दिया गया है. अकासा एयर जमीन पर सभी सुरक्षा और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन और समर्थन कर रहा है.''

फिलहाल मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. संबंधित विभाग तफ्तीश में जुटा है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

passengers security alert Akasa Air
Advertisment
Advertisment