Advertisment

दिल्ली पुलिस का बयान, कहा- प्रधानमंत्री को धमकी वाला कोई ईमेल नहीं मिला

इससे पहले पहले मीडिया में खबर आई थी कि पीएम मोदी को धमकी भरा ई मेल आया था. यह पत्र दिल्ली पुलिस कमिश्नर के आधिकारिक मेल पर भेजा गया था.

Advertisment
author-image
abhiranjan kumar
एडिट
New Update
दिल्ली पुलिस का बयान, कहा- प्रधानमंत्री को धमकी वाला कोई ईमेल नहीं मिला

दिल्ली पुलिस ने कहा प्रधानमंत्री को धमकी वाला कोई ईमेल नहीं मिला (फोटो कोलाज)

Advertisment

दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी वाला ई-मेल नहीं मिला है. एक अधिकारी ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'वह खबरें जिसमें यह कहा जा रहा था कि आयुक्त को प्रधानमंत्री को जान से मारने वाली धमकी का ईमेल प्राप्त हुआ है, वह पूर्णतया निराधार और झूठी हैं.'

Advertisment

इससे पहले पहले मीडिया में खबर आई थी कि पीएम मोदी को धमकी भरा ई मेल आया था. यह पत्र दिल्ली पुलिस कमिश्नर के आधिकारिक मेल पर भेजा गया था. मेल में पीएम मोदी की हत्या करने की बात लिखी हुई थी.

रिपोर्ट के मुताबिक इस धमकी भरे मेल में हत्या का दिन और महीना भी लिखा हुआ था जो साल 2019 का है. पीएम मोदी की हत्या वाला यह ईमेल असम के किसी जिले से भेजा गया है.

इसे भी पढ़ेंः पीएम मोदी की हत्या की साजिश, दिल्ली पुलिस को मिला धमकी भरा ईमेल

Advertisment

गौरतलब है कि इससे पहले भी महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में पकड़े गए आरोपियों के लैपटॉप से ऐसी ही ईमेल मिले थे जिसमें पीएम मोदी की हत्या की साजिश रचने की बात की गई थी.

Source : News Nation Bureau

delhi-police PM Narendra Modi EMail
Advertisment
Advertisment