Advertisment

Delhi Viral Auto: प्रेमिका की याद में ऑटो ड्राइवर ने सजाया ऑटो, अंदर-बाहर लिखवाया AS, खूब हो रहा वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में एक ऑटो ड्राइवर ने अपनी प्रेमिका की याद में ऑटो को सजा रखा है. उसने महिला के नाम के पहले अक्षर भी ऑटो के अंदर-बाहर चिपकाया हुआ है.

author-image
Prashant Jha
New Update
Delhi Viral Video

Delhi Viral Video ( Photo Credit : Social Media)

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो इस समय खूब वायरल हो रही है. वीडियो में एक महिला ऑटो में बैठी दिखाई दे रही है. ऑटो पूरी तरह से सजा हुआ है. लाल रंग की रोशनी में ऑटो बेहद खूबसूरत लग रहा है. वीडियो में बयां की गई कहानी ने लोगों के दिल को छू लिया. इंस्टाग्राम पर एक यूजर- अनुपमा ने यह वीडियो साझा किया है. वीडियो में ड्राइवर ने बताया कि कैसे अपनी पूर्व प्रेमिका की याद में उसने अपना ऑटो डिजाइन किया है. इस वीडियो ने कई लोगों के दिलों को जीत लिया. इसे कई इंस्टाग्राम यूजरों ने सराहा है. वीडियो को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है.  

Advertisment
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@onupomo)

पूर्व प्रेमी की याद में सजाया ऑटो

अनुपमा ने वीडियो पोस्ट में कहा कि उन्होंने ऑटो ड्राइवर की तारीफ की क्योंकि उसने पूरे ऑटो को लाल रंग की रोशनी से सजा रखा था. तारीफ के बाद, ड्राइवर ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पूर्व प्रेमिका की याद में ऑटो को सजाया है. इसलिए ही उसने ऑटो के अंदर-बाहर दोनों तरफ AS अक्षर लिखवाया है. यह अक्षर उनके प्रेमिका के नाम का पहला अक्षर है. ऑटो ड्राइवर ने बताया कि वह काम के लिए जब दिल्ली आ रहा थी कि उससे ठीक दो दिन पहले ही उसकी प्रेमिका की शादी हुई थी. पोस्ट छह जून को शेयर की गई थी. पोस्ट किए जाने के बाद से अब तक इसे तीन लाख से अधिक देखा जा चुका है. वीडियो पर बहुत लोगों ने कमेंट किया और अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. 

पढ़ें पूरी खबर: PM Kisan Yojana: किसानों की हुई चांदी, खाते में आए 2,000 रुपए...तुरंत चेक करें अकाउंट

Advertisment

लोगों ने किए ढेरों कमेंट

कमेंट सेक्शन में एक युवक ने कहा कि इंस्टाग्राम एल्गोरिदम आपके लिए हौज खास सहित अगल-बगल के इलाकों से दिल टूटने की कहानियां लेकर आ रहा है. ऐसी कहानियां आपको एक समय में गुम कर देती हैं. वहीं, एक दूसरे युवक ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह जो भी कर रही होगी, खुश होगी. वहीं, एक और यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि हे ईश्वर, मैं हौज खास के पास रहा हूं. इस ऑटो में भी सफर किया हूं. आज इस ऑटो की कहानी जाना. यह सच में दिल तोड़ने वाला है.

Source : News Nation Bureau

Delhi Auto Viral Video Latest Delhi News in Hindi Delhi News Delhi Viral Video Auto Viral Video Delhi Love News
Advertisment
Advertisment