Advertisment

Dhaaak movie: 19 अप्रैल को रिलीज़ हो रही Anees Barudwale द्वारा निर्देशित फिल्म Dhaaak

यदि कलाकारों की बात की जाये तो फिल्म में मोहम्मद सलीम मुल्लानवर, शीना शाहाबादी, प्रदीप सिंह रावत, अविनाश वधावन, प्रदीप सिंह रावत, पृथ्वी वजीर, रुसलान मुमताज और वैष्णवी महंत जैसे कलाकार शामिल हैं,

author-image
Vikash Gupta
New Update
Dhaaak movie

Dhaaak movie( Photo Credit : NEWS NATION)

Advertisment

Dhaaak movie: साउथ फिल्म डायरेक्टर अनीस बरुदवाले अपनी आगामी फिल्म 'धाक मूवी (Dhaaak movie)' को लेकर तैयार हैं, जो 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. अभी हाल ही फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन पूरा कर फिल्म के रिलीज़ की तैयारी कर रहे निर्देशक ने बताया कि प्रकार उनकी फिल्म धाक, आजकर रिलीज़ हो रही अन्य फिल्मों से किस तरह भिन्न है. फिल्म में अभिनय कर रहे गजिनी फिल्म के खलनायक प्रदीप सिंह रावत, के अलावा मुख्य किरदार निभा रहे Mohd Saleem Mullanavar एवं Sheena Shahabad का कहना है कि निर्देशक अनीस के साथ सेट पर उनका एक्सपीरियंस बेहद ही अच्छा रहा है.  

यदि कलाकारों की बात की जाये तो फिल्म में मोहम्मद सलीम मुल्लानवर, शीना शाहाबादी, प्रदीप सिंह रावत, अविनाश वधावन, प्रदीप सिंह रावत, पृथ्वी वजीर, रुसलान मुमताज और वैष्णवी महंत जैसे कलाकार शामिल हैं, जो निश्चित रूप से ही अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाले हैं. फिल्म निर्माता एम.एच. मुल्लानवर द्वारा प्रोड्यूस फिल्म धाक (Dhaaak movie) की कहानी आजकल आ रही सामान्य फिल्मो से  काफी भिन्न है. फिल्म निर्देशक अनीस बरुदवाले का कहना है कि इस फिल्म को दर्शक नज़र अंदाज़ नहीं कर सकते हैं. फिल्म में वरदान सिंह, मीत हांडा एवं सहजान शेख सागर  द्वारा दिया गया संगीत फिल्म को और भी रोमांचक बना देता है. बॉलीवुड सिंगर वरदान सिंह, ऋचा शर्मा और स्वाति शर्मा जैसी दिल छू लेने वाली आवाज़ों के साथ फिल्म के गाने लोगों को दिलों को छू जाने वाले हैं. 

बढ़िया म्यूजिक

ज्ञात है की फिल्म एडिटर शादाप मेमन और इरफ़ान इशाक शेख ने फिल्म की एडिटिंग करते हुए यह सुनिश्चित किया है फिल्म को  देखने वाले दर्शक फिल्म शुरुआत से लेकर अंत तक एक ही एक्साइटमेन्ट के साथ जुड़े रहें. फिल्म बहुत जल्द 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों  में रिलीज़ हो रही है. एक बेहतरीन कहानी  एवं दिल को छू लेने वाले म्यूजिक के साथ अनीश बारुदवाले के द्वारा निर्देशित यह फिल्म निश्चित ही दर्शकों बेहद पसंद आने वाली है. 

गजनी में किया काम

साथ ही फिल्म की ख़ास बात यह है कि अभिनेता प्रदीप सिंह रावत (Pradeep Singh Rawat) जिन्हें आमिर खान की फिल्म गजनी में खतरनाक खलनायक के रूप में देखा गया था, एक लम्बे समय के बाद वह वापिस से स्क्रीन पर उसी दम  के साथ आरहे हैं.  देखना होगा कि दर्शक उन्हें इसी फिल्म में किस हद तक पसंद करने वाले हैं.

Source : News Nation Bureau

Dhaaak movie Anees Barudwale
Advertisment
Advertisment