Advertisment

ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन के अध्यक्ष दीपांका नाथ ने दिया इस्तीफा

ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन के अध्यक्ष दीपांका नाथ ने दिया इस्तीफा

author-image
IANS
एडिट
New Update
Dipanka Kumar Nath file image

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन (एएएसयू) के अध्यक्ष दिपांका नाथ ने व्यक्तिगत आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.गुरुवार को गौहाटी विश्वविद्यालय में आयोजित छात्रसंघ की कार्यकारी समिति की बैठक के दौरान, नाथ ने अध्यक्ष पद के साथ-साथ संगठन की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया.

आसू उपाध्यक्ष उत्पल शर्मा को अध्यक्ष का प्रभार सौंपा गया है.

अपने इस्तीफे के बाद एक राजनीतिक दल में शामिल होने की अफवाहों को खारिज करते हुए नाथ ने कहा, मैंने एएएसयू से विशुद्ध रूप से व्यक्तिगत आधार पर इस्तीफा दिया है. मैं अगले छह महीनों में किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने के बारे में नहीं सोचूंगा. हालांकि, मैं इस बारे में छह महीने के बाद राजनीतिक स्थिति के आधार पर निर्णय ले सकता हूं.नवंबर 2020 में, नाथ को ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन अध्यक्ष के रूप में फिर से चुना गया.

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Advertisment

Source : IANS

अध्यक्ष दीपांका नाथ इस्तीफा news nation videos राष्ट्रीय न्यूज़ नेशन ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन news-nation राजनीति news nation live tv फोटो
Advertisment
Advertisment