Advertisment

2G मामले में बरी होने के बाद चेन्नई में ए राजा-कनिमोझी का ग्रैंड वेलकम

डीएमके नेता एमके स्टालिन ने गुरुवार को 2G स्पेक्ट्रम घोटाले में अदालत द्वारा सभी अभियुक्तों को बरी किए जाने के फैसले को 'ऐतिहासिक' बताते हुए इसका स्वागत किया।

author-image
Deepak Kumar
एडिट
New Update
2G मामले में बरी होने के बाद चेन्नई में ए राजा-कनिमोझी का ग्रैंड वेलकम

स्टालिन ने ए राजा और कनिमोझी का किया स्वागत (न्यूज़ स्टेट)

2G मामले में बरी हुए पूर्व संचार मंत्री ए राजा और राज्यसभा सांसद एमके कनिमोझी का चेन्नई में द्रमुक दफ्तर में जोरदार स्वागत किया गया।

Advertisment

डीएमके नेता एमके स्टालिन ने गुरुवार को 2G स्पेक्ट्रम घोटाले में अदालत द्वारा सभी अभियुक्तों को बरी किए जाने के फैसले को 'ऐतिहासिक' बताते हुए उनका स्वागत किया।

स्टालिन ने कहा कि यह केस पार्टी को बर्बाद करने की एक 'साजिश' थी। दिल्ली में स्पेशल सीबाआई कोर्ट ने पूर्व संचार मंत्री ए राजा और राज्यसभा सांसद एमके कनिमोझी समेत सभी आरोपियों को बरी कर दिया है।

स्टालिन ने कहा, 'यह एक ऐतिहासिक निर्णय है। यह मामला 2009 में दायर हुआ था और इसका मकसद राजनीतिक दल को बदनाम करने के लिए दायर किया गया था।'

Advertisment

और पढ़ें- तमिलनाडु: आरके नगर सीट पर उपचुनाव में स्टालिन ने AIADMK पर लगाया 100 करोड़ रु बांटने का आरोप

डीएमके के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मुख्यालय के बाहर इकट्ठा हो गए और इस फैसले का जश्न मनाया। सभी ने आतिशबाजी की और मिठाइयां वितरित की।

बता दें कि गुरुवार को देश के सबसे बड़े घोटाला माने जाने वाले 2जी स्पेक्ट्रम स्कैम में सीबीआई की विशेष अदालत ने पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और द्रमुक सांसद को मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में सभी आरोपों से बरी कर दिया।

Advertisment

इसे भी पढ़ेंः अमित शाह ने CPI(M) पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी नेताओं की हत्या पर चुप क्यों है केरल सरकार

Source : News Nation Bureau

A Raja Karunanidhi DMK MK Stalin Kanimozhi
Advertisment
Advertisment