Advertisment

डाॅक्टर मनाते रहे जन्मदिन, अमृतसर में छह साल की बच्ची की मौत

अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में डाक्टरों की कथित लापरवाही की एक बड़ी घटना सामने आई है

author-image
Mohit Saxena
New Update
Restaurant staff kills customer

died( Photo Credit : social media )

अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में डाक्टरों की कथित लापरवाही की एक बड़ी घटना सामने आई है. इसमें एक छह साल की बच्ची की मौत हो गई. इसका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बच्ची के पिता द्वारा बच्चा वार्ड का दरवाजा खटखटाया जा रहा है लेकिन दरवाजा अंदर से बंद कर दिया गया ताकि जन्मदिन मनाने के सबूत मिटाए जा सकें लेकिन फिर भी दीवारों पर लगे गुब्बारे बता रहे है की डाक्टर और अन्य स्टाफ जन्मदिन मनाने में व्यस्त थे और दूसरी तरफ छह साल की नवरूप की तड़प तड़प कर मौत हो गई.

Advertisment

अमृतसर के गांव पट्टी के रहने वाले दविंदर सिंह ने अपनी बेटी को किडनी में इंफेक्शन के कारण इस अस्पताल में भर्ती कराया था. बच्ची की दादी ने बताया की बच्ची तड़पती रही और सुबह से वो डाक्टरों को बुलाते रहे लेकिन उसे देखने कोई नहीं आया.

परिवार को डयलसिस का सुझाव दिया था

नवरूप के पिता ने बताया की डाॅक्टर जन्मदिन मनाने में मशगूल थे और इधर इनकी बेटी मौत की आगोश में चली गई. उधर डाक्टर अपने पर लगे आरोप से इंकार करते नज़र आए. उनका कहना था की बच्ची की हालत इतनी गंभीर थी की उन्होंने परिवार को डयलसिस का सुझाव दिया था. मगर परिवार नहीं माना उसे रेफर कर दिया था और रेफर के दौरान जान जा सकती है लेकिन मृतिक के परिवार का कहना था की डाक्टर झूठ बोल रहे हैं. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

newsnation Amritsar amritsar hospital six year old girl died Doctors kept celebrating newsnationtv
Advertisment
Advertisment