Advertisment

Doda Encounter: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा भट्टा इलाका, देर रात फिर हुई गोलीबारी, सर्च ऑपरेशन जारी

Doda Encounter: डोडा में हुए एनकाउंटर के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. इस मुठभेड़ में पांच जवान शहीद हो गए. इस बीच मंगलवार देर रात एक बार फिर से दोनों ओर से जमकर गोलीबारी हुई.

author-image
Suhel Khan
New Update
Encounter in Doda

Doda Encounter ( Photo Credit : Social Media)

Doda Encounter: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक अधिकारी समेत चार जवान शहीद हो गए. जबकि जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान ने भी शहादत दी. इसके बाद से सुरक्षा बल इलाके में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं और आतंकियों की तलाश कर रहे हैं. इस बीच मंगलवार देर रात एक बार फिर से डोडा जिले के भट्टा इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी हुई. जिससे पूरा इलाका दहल उठा. पुलिस के मुताबिक, इलाके में तलाशी अभियान अभी भी जारी है.

Advertisment

ये भी पढ़ें: सिक्किम के पूर्व मंत्री का बंगाल की नहर में मिला शव, पिछले 9 दिनों से थे लापता

सोमवार देर रात हुई थी मुठभेड़

बता दें कि सोमवार शाम देसा वन क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में चार जवान शहीद हो गए. भारतीय सेना ने मंगलवार को मुठभेड़ में जान गंवाने वाले जवानों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा कि दुख की इस घड़ी में सेना शोक संतप्त परिवारों के साथ मजबूती से खड़ी है. इस आतंकी हमले में मारे गए सैनिकों की पहचान कैप्टन ब्रिजेश थापा, नायक डी राजेश, सिपाही बिजेंद्र और सिपाही अजय के रूप में की गई है.

भारतीय सेना ने किया पोस्ट

इस आतंकी घटना में शहीद हुए सैनिकों को लेकर एडीजी पीआई- भारतीय सेना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक ट्वीट किया. जिसमें कहा गया कि, "जनरल उपेन्द्र द्विवेदी सीओएएस और भारतीय सेना के सभी रैंक बहादुरों, कैप्टन ब्रिजेश थापा, नायक डी राजेश, सिपाही बिजेंद्र और सिपाही अजय के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं, जिन्होंने क्षेत्र में शांति सुनिश्चित करने के लिए डोडा में आतंकवाद विरोधी कार्रवाई करते हुए कर्तव्य पथ पर अपने प्राण न्यौछावर कर दिए. भारतीय सेना दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के साथ मजबूती से खड़ी है."

ये भी पढ़ें: Budget 2024: क्रेडिट कार्ड को लेकर आम बजट में बड़ा फैसला ले सकती हैं वित्त मंत्री, जानें क्या पड़ेगा असर

रक्षा मंत्री ने जताया शोक

इस बीच, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने डोडा मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहा कि आतंकवाद विरोधी अभियान जारी हैं. रक्षा मंत्री ने एक्स पर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "उरार बग्गी, डोडा (जम्मू-कश्मीर) में आतंकवाद विरोधी अभियान में हमारे बहादुर और साहसी भारतीय सेना के जवानों की शहादत से बहुत दुखी हूं. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. राष्ट्र बलिदान देने वाले हमारे सैनिकों के परिवारों के साथ मजबूती से खड़ा है. आतंकवाद विरोधी अभियान जारी है, और हमारे सैनिक आतंकवाद के संकट को खत्म करने और क्षेत्र में शांति और व्यवस्था बहाल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं."

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Encounter in Doda jammu-kashmir Doda Encounter Encounter in jammu kashmir Search operation Jammu kashmir Encounter
Advertisment