Advertisment

Eid al-Adha: PM मोदी ने देशवासियों को दी ईद की शुभकामनाएं...ट्वीट में लिखी यह बात

Eid al-Adha: पूरे देश में आज ईद-उल-अजहा (Eid al-Adha) का पर्व धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सभी देशवासियों को ईद की शुभकामनाएं दी हैं

author-image
Mohit Sharma
New Update
Eid al-Adha

Eid al-Adha( Photo Credit : News Nation)

Eid al-Adha: देश में आज ईद-उल-अजहा (Eid al-Adha)का त्योहार पूरे हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को ईद की शुभकामनाएं दी हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि सभी देशवासियों को ईद-उल-अजहा /बकरीद की शुभकामनाएं. यह दिन आपके जीवन में सुख और समृद्धि लाए. इसके साथ ही आपस में प्रेम व सद्भाव व हमारे समाज में एकजुटता को कायम करे. प्रधानमंत्री मोदी के अलावा भी कई बड़े नेताओं ने देशवासियों को ईद की शुभकामनाएं दी हैं.

Advertisment

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने ईद की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मैं बिहार और देश के लोगों को ईद की शुभकामनाएं देता हूं। यह सिर्फ जानवर की क़ुर्बानी का त्योहार नहीं बल्कि अपने अंदर की कमियां के भी क़ुर्बानी दें। इस त्योहार को मिलकर मनाएं और भाईचारा बनाए रखें। यह ईद आपके लिए खुशियां लेकर आए. वहीं, डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आज़ाद पार्टी (डीपीएपी) प्रमुख गुलाम नबी आज़ाद ने कहा कि ये ईद पूरी दुनिया में मनाई जा रही है, आज का दिन हमें बार-बार याद दिलाता है- कुर्बानी, जिसने पैदा किया है उनके लिए कुर्बानी और अपने मुल्क की हिफाजत करना...ये तमाम दुआएं आज के दिन की जाती है. इससे पहले ईद-उल-अजहा(बकरीद) के मौके पर डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आज़ाद पार्टी (डीपीएपी) प्रमुख गुलाम नबी आज़ाद ने रेड क्रॉस मस्जिद में नमाज अदा की. 

Advertisment

भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने ईद की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी देशवासियों को ईद की शुभकामनाएं। भारत अकेला देश होगा जहां सारे धर्मों के धर्मावलंबी रहते हैं और सभी धर्मों से जुड़े त्योहार हम सब मिलकर मनाते हैं इसलिए एक भारत, श्रेष्ठ भारत कहते हैं। देश अमन, सुकून के साथ कामयाब हो, यही हम चाहते हैं.

HIGHLIGHTS

  • देश में आज ईद-उल-अजहा का त्योहार पूरे हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को ईद की शुभकामनाएं दी हैं
  • पीएम मोदी बोले- आपस में प्रेम व सद्भाव व एकजुटता को कायम करे पर्व
Advertisment

Source : News Nation Bureau

PM Modi extends Eid al-Adha wishes eid al adha 2023 eid al adha mubarak Eid al Adha history Eid al adha
Advertisment
Advertisment