Advertisment

Twitter: Elon Musk कर रहे नए सीईओ की तलाश, उसे सौपेंगे कंपनी की कमान

Elon Musk is searching new CEO for Twitter: एलन मस्क, जो ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा देना चाहिए या नहीं, इस पर अपना खुद किया हुआ चुनाव हार गए थे, मीडिया ने मंगलवार को बताया कि, वह कथित तौर पर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के लिए नए मुख्य कार्यकारी की तलाश कर रहे हैं. रिपोर्ट तब आई जब मस्क ने कहा कि...

author-image
IANS
New Update
Elon Musk

(source : IANS)( Photo Credit : (source : IANS))

Elon Musk is searching new CEO for Twitter: एलन मस्क, जो ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा देना चाहिए या नहीं, इस पर अपना खुद किया हुआ चुनाव हार गए थे, मीडिया ने मंगलवार को बताया कि, वह कथित तौर पर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के लिए नए मुख्य कार्यकारी की तलाश कर रहे हैं. रिपोर्ट तब आई जब मस्क ने कहा कि अमेरिकी सरकार ने जनता से सेंसर की जानकारी के लिए ट्विटर को लाखों डॉलर का भुगतान किया. सीएनबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, मस्क रविवार को पोल पोस्ट करने से पहले ही सक्रिय रूप से एक प्रतिस्थापन की तलाश कर रहे थे. रिपोर्ट में कहा गया - वास्तव में, वह खोज जारी है.

अपने पोल से नाराज हो गए मस्क!

एलन मस्क खुद अपने स्वयं के ट्विटर पोल ( Twitter Poll ) के परिणाम से नाराज, जिसमें फैसला किया गया कि उन्हें सीईओ नहीं होना चाहिए. मस्क ने मंगलवार को कहा कि आगे से केवल ब्लू टिक वाले ग्राहक ही उनके द्वारा आयोजित चुनावों में भाग ले पाएंगे. उनके ट्विटर पोल से पता चला था कि 57.5 प्रतिशत लोग चाहते थे कि वह माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के सीईओ का पद छोड़ दें. 

किसी भी कंपनी के सीईओ नहीं बनना चाहते मस्क!

Advertisment

बता दें कि एलन मस्क ने रविवार को कहा था, कोई भी नहीं है जो वास्तव में ट्विटर को जीवित रख सके. कोई उत्तराधिकारी नहीं है. सवाल सीईओ को खोजने का नहीं है, सवाल ऐसे सीईओ को खोजने का है जो ट्विटर को जिंदा रख सके. पिछले महीने मस्क ने कहा था कि वह किसी भी कंपनी के सीईओ नहीं बनना चाहते, चाहे वह टेस्ला हो या ट्विटर. 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Source : IANS

ट्विटर Elon Musk एलन मस्क CEO for Twitter
Advertisment
Advertisment