Advertisment

हयात होटल कांड: 1 दिन की पुलिस रिमांड में पूर्व BSP सांसद का बेटा आशीष पांडे

दिल्ली के पांच सितारा हयात होटल मामले में फरार चल रहा आशीष पांडे दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट आत्मसमपर्ण करने पहुंचा.

author-image
ruchika sharma
एडिट
New Update
हयात होटल कांड: 1 दिन की पुलिस रिमांड में पूर्व BSP सांसद का बेटा आशीष पांडे

आशीष पांडे (फोटो- ANI)

दिल्ली के पांच सितारा हयात होटल मामले में फरार चल रहा आशीष पांडे दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में आत्मसमपर्ण किया. इस मामले पर आशीष ने वीडियो के जरिये सफाई दी. कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को होटल में सरेआम बन्दूक लहराने वाले आशीष पांडेय की एक दिन की रिमांड दी है. पुलिस ने कोर्ट से चार दिन की रिमांड की मांग की थी. दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट के सामने पांडे की चार दिनों की न्यायिक हिरासत मांगने से पहले एक आवेदन किया. पूर्व BSP सांसद के बेटे ने दिल्ली कोर्ट में चार दिनों की न्यायिक हिरासत की एप्लीकेशन दी है. पटियाला हाउस कोर्ट में सार्वजनिक अभियोजक का कहना है, 'हमें न्यायिक हिरासत चाहिए। आशीष का हथियार भी बरामद करना है.' आशीष पांडे के वकील ने कहा, 'हम अदालत में पिस्तौल का लाइसेंस जमा करवा रहे हैं'.

Advertisment

आशीष पांडे का कहना है कि मुझे वांटेड आतंकी की तरह दिखाया गया है. पूर्व BSP सांसद के बेटे ने कहा, 'देश भर में पुलिस मुझे ढूंढ रही है। मेरे खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी कर दिया गया. अगर आप सीसीटीवी फुटेज देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि कौन लेडीज वाशरूम गया और किसने धमकाया.'

Advertisment

आशीष पांडे का कहना है कि उन्होंने बन्दूक लहराने नहीं बल्कि सुरक्षा के लिए निकाला था. अपनी सफाई में आशीष ने कहा, 'मैंने बन्दूक डराने के लिए नहीं ब्लकि सुरक्षा के लिए निकाला था.  बन्दूक मेरे पीछे थी.  उस लड़की ने मुझे धक्का दिया और हाथों से अश्लील इशारे किए। मुझे न्यायपालिका में विश्वास है और इसलिए मैंने आत्मसमर्पण करने का फैसला किया। मेरे खिलाफ पुलिस मामले का कोई इतिहास नहीं है.'

Advertisment

आशीष पांडे ने सरेंडर के लिए दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचा था. आशीष पांडे ने सरेंडर की अर्ज़ी मजिस्ट्रट नीतू शर्मा के सामने दाखिल की, जिसे कोर्ट ने मंज़ूर कर लिया है. दिल्ली पुलिस को आशीष की कस्टडी मिली है. कोर्ट ने पुलिस को आशीष से पूछताछ के लिए बीस मिनट का समय दिया है. 

दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में पिस्तौल लहराने वाले बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद के बेटे का बन्दूक लहराते हुए वीडियो लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. होटल में बन्दूक के दम पर गुंडई करने वाले आशीष पांडे ने एक दंपत्ति को धमकाया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. 

Advertisment

पूर्व सांसद के बेटे ने एक व्यक्ति से झगड़े के बाद अपनी पिस्तौल लहराई थी. होटल ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि बसपा के पूर्व विधायक व सांसद राकेश पांडे के बेटे आशीष पांडे ने शनिवार रात को होटल परिसर में अपने हथियार लहरा रहा था. वीडियो मे दिख रहा है कि आशीष पांडे अपने हाथ में एक पिस्तौल पकड़े हुए है और दूसरे हाथ से एक व्यक्ति का कॉलर पकड़े हुए है. 

Hyatt Hotel Ashish Pandey
Advertisment
Advertisment