Advertisment

JK: आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, डोडा के देसा इलाके में 30 मिनट तक फायरिंग, सर्च ऑपरेशन जारी

JK News: जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदातों में इजाफा देखने को मिल रहा है. सोमवार को जम्मू-कश्मीर के डोडा के देसा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई है.

author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Jammu and Kashmir

सुरक्षा बल (फाइल फोटो)( Photo Credit : Social Media)

JK News: जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदातों में इजाफा देखने को मिल रहा है. रईसी, कठुआ और कुपवाड़ा इलाकों में बीते कुछ दिनों में आतंकी हमले हुए हैं. सोमवार को जम्मू-कश्मीर के डोडा के देसा इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़हाट से गूंज उठा. मिली जानकारी के मुताबिक करीब 30 मिनट तक आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी चलती रही. हालांकि, अब गोलीबारी बंद हो गई.

Advertisment

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, डोडा के देसा इलाके में आतंकियों के घुसपैठ की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया. इसके बाद दोनों तरफ से करीब 30 मिनट तक फायरिंग हुई. गोलीबारी अब बंद हो गई, तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है'

सुरक्षा बलों को आतंकियों के डोडा के देसा इलाके में होने की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके में सक्रियता दिखाते हुए आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया था. खुद को घिरा हुआ पाकर आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की. सुरक्षा बलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया.

Advertisment

जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच 30 मिनट तक गोलीबारी होती रही. सुरक्षा बल आतंकियों की तलाश में जुटे हुए हैं. पूरे इलाके को घेर लिया गया है. चप्पे-चप्पे में आतंकियों की तलाश जारी है. कुछ दिन पहले भी डोडा इलाके में सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी. पिछले दिनों सुरक्षा बलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें. https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : Naved Qureshi

J&k News Jammu kashmir Encounter
Advertisment
Advertisment