Advertisment

अंजू से नसरुल्लाह का निकाह के खिलाफ था परिवार, चचेरी बहन से तय था रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों की शादी नसरुल्लाह के दोस्तों ने कराई थी. इन इलाकों में आमतौर पर बचपन में ही शादी तय हो जाती है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
Anju Nasrullah Love Story

Anju Nasrullah Love Story( Photo Credit : social media )

भारत से पाकिस्तान गई अंजू ने अपने फेसबुक वाले प्रेमी नसरुल्लाह से शादी  कर ली थी. अंजू ने इस्लाम धर्म अपना लिया था. अंजू और नसरुल्लाह की शादी को पाकिस्तान की रूढ़िवादी जनता अपनी जीत के तौर पर देख रही है. अंजू को पाकिस्तान के एक बिजनेसमैन ने तोहफे भी दिए हैं. लेकिन अंजू से शादी को लेकर नसरुल्लाह का परिवार बिल्कुल खुश नहीं है. राजस्थान की अंजू एक शादीशुदा महिला है और उसके दो बच्चे हैं. फेसबुक पर उसकी मुलाकात पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के रहने वाले नसरुल्लाह से हुई थी.

Advertisment

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नसरुल्लाह की शादी बचपन में ही उसकी चचेरी  बहन से तय हो गई थी. यही कारण है कि अंजू के साथ निकाह के दौरान नसरुल्लाह के परिवार से कोई नहीं था. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी नसरुल्लाह के दोस्तों ने कराई थी. खैबर के इलाकों में आमतौर पर बच्चों की शादी बचपन में ही तय कर दी जाती है. अपनी चचेरी बहन से पहले ही नसरुल्लाह ने अंजू से शादी कर ली, जिसके बाद विवाद बढ़ता हुआ दिख रहा है. जिस लड़की से शादी तय थी उसका परिवार नसरुल्लाह के घर पहुंचा है और अब इस मामले में आगे क्या करना है इस पर मीटिंग होगी.

अंजू लगातार झूठ बोल रही

भारत से पाकिस्तान जाने के बाद से अंजू लगातार सिर्फ झूठ बोल रही है. पाकिस्तान जाने के बाद अंजू ने कहा था कि वह यहां अपने दोस्त से मिलने  आई है. अंजू वीजा लेकर पाकिस्तान गई थी. अंजू ने कहा था कि वह वीजा  खत्म होने से पहले भारत वापस लौट जाएगी. यह पूछे जाने पर कि क्या वह  यहां नसरुल्लाह से शादी करेगी, इस पर उसने साफ इनकार किया था. लेकिन अब ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिसमें अंजू एक दुल्हन का जोड़ा पहने हुए नसरुल्लाह के साथ बैठी है

Advertisment

Source : News Nation Bureau

newsnation anju nasrullah love story अंजू नसरुल्लाह लव स्टोरी भारत से पाकिस्तान गई अंजू Nasrullah when will Anju come to India Anju went from India to Pakistan newsnationtv
Advertisment
Advertisment