Advertisment

Telangana Viral Video : महिला पुलिसकर्मी ने स्कूटी से लड़की का किया पीछा, फिर खींचे बाल, वीडियो देख कांप उठेंगे आप

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं.

author-image
Ravi Prashant
New Update
Telangana Viral Video

तेलंगाना वायरल वीडियो( Photo Credit : Twitter)

सोशल मीडिया पर तेलंगाना से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि तेलंगाना हाई कोर्ट के निर्माण के लिए कृषि विश्वविद्यालय की जमीन के आवंटन के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान स्कूटर सवार एक महिला पुलिसकर्मी ने एक छात्रा का पीछा किया और जबरदस्ती उसके बाल खींच दिए. मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बुधवार का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है.

Advertisment

वीडियो देख कांप जाएगी रूह

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो महिला पुलिसकर्मी स्कूटी पर सवार हैं और वह भागती हुई एक लड़की का पीछा कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अपनी जान बचाने के लिए भाग रही है, तभी पीछे बैठी महिला पुलिसकर्मी भाग रही लड़की के बाल पकड़ लेती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की अचानक गिर जाती है. इसमें कोई शक नहीं कि पुलिस कर्मियों ने जिस तरह का रवैया अपनाया है, वह अपने आप में हैरान करने वाला है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं, एक यूजर्स ने कहा कि एक लड़की होकर लड़की के साथ बर्बरता कर रही है, जरा सा भी दया नहीं आया क्या? 

ये भी पढ़ें- अचानक फटने लगी घर की जमीन...आगे जो हुआ, देख लोगों के बीच मच गई भगदड़!

Advertisment

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि यह घटना प्रोफेसर जयशंकर तेलंगाना राज्य कृषि विश्वविद्यालय के परिसर में उच्च न्यायालय के निर्माण के लिए विश्वविद्यालय की भूमि के आवंटन के खिलाफ एक छात्र समूह द्वारा विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई थी. वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी बार्स और बीजेपी ने घटना की कड़ी निंदा की है और मामले को लेकर तुरंत कार्रवाई की मांग की है. वहीं, वीडियो को लेकर राज्य के कई नेताओं ने आपत्ति जताई है. 

प्रदेश के नेताओं ने किया विरोध

Advertisment

बीआरएस नेता दासोजू श्रवण ने कहा कि यूनिवर्सिटी की जमीन पर हाई कोर्ट का निर्माण बिल्कुल गलत है. उन्होंने वीडियो में पुलिस के रवैये की निंदा की है. उन्होंने चेतावनी दी कि यह कदम पर्यावरण और जैव विविधता को नष्ट कर देगा और पक्षियों और पौधों की दुर्लभ प्रजातियों के अस्तित्व को खतरे में डाल देगा. 

Source : News Nation Bureau

Video viral on Social-Media Telangana Viral Video Viral News Viral Video
Advertisment
Advertisment