Advertisment

मां काली पोस्टर विवाद: जितने FIR कराना है, करा लो; कोर्ट में मिलते हैं-महुआ मोईत्रा

मां काली के विवादित पोस्टर को लेकर शुरू हुए बवाल पर महुआ मोईत्रा की टिप्पणी आते ही बीजेपी हमलावर हो गई. बीजेपी ने टीएमसी से महुआ मोईत्रा पर कार्रवाई की मांग की, तो देश के अलग-अलग हिस्सों में महुआ मोईत्रा के खिलाफ भी कई एफआईआर दर्ज कराईं गई.

author-image
Shravan Shukla
New Update
Mahua Moitra

Mahua Moitra( Photo Credit : File)

मां काली के विवादित पोस्टर को लेकर शुरू हुए बवाल पर महुआ मोईत्रा (TMC MP Mahuaa Moitra) की टिप्पणी आते ही बीजेपी हमलावर हो गई. बीजेपी ने टीएमसी से महुआ मोईत्रा (TMC MP Mahuaa Moitra) पर कार्रवाई की मांग की, तो देश के अलग-अलग हिस्सों में महुआ मोईत्रा (TMC MP Mahuaa Moitra) के खिलाफ भी कई एफआईआर दर्ज कराईं गई. लेकिन इन सब से विचलित हुए बिना महुआ मोईत्रा ने सभी को ललकार लगाई है कि उन्हें जितनी भी एफआईआर दर्ज करानी हो, करा ले. मैं धरती पर स्थित हर एक कोर्ट में सामना करूंगी. 

Advertisment

मैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती...

महुआ मोईत्रा ने अपने ट्टिवर पर आगे कहा कि मैं मरते दम तक अपने बयान का बचाव करती रहूंगी. मैं ऐसे भारत में नहीं रहना चाहती, जहां सिर्फ बीजेपी का पितृसत्तात्मक ब्राह्मणवादी दृष्टिकोण हावी रहेगा और बाकी लोग धर्म के इर्द-गिर्द घूमते रहेंगे. महुआ मोईत्रा तृणमूल कांग्रेस की सांसद हैं. उन्हें ममता बनर्जी का बेहद करीबी समझा जाता है. हालांकि इस पूरे मामले के बीच महुआ मोईत्रा और टीएमसी में जरूर ठन गई है, क्योंकि टीएमसी ने उनके बयान से ये कहते हुए किनारा कर लिया था कि हमारी पार्टी महुआ की निजी टिप्पणी का समर्थन नहीं करती.

Mahua Moitra

Advertisment

देश के कई हिस्सों में एफआईआर

महुआ के बयान के बाद देश के कई हिस्सों में महुआ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हैं. बीजेपी ने टीएमसी सांसद को तुरंत गिरफ्तार करने के लिए शिकायत दर्ज कराई थी. ये शिकायत कोलकाता और महुआ मोइत्रा के संसदीय क्षेत्र कृष्णानगर में की गई थी. वहीं, मध्यप्रदेश के भोपाल में भी महुआ मोइत्रा के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. इसके अलावा कानपुर में भी बुधवार को ऐसी शिकायत दर्ज कराई गई है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

अपनी टिप्पणी पर अड़ी हैं महुआ मोईत्रा

टीएमसी की सांसद हैं महुआ मोईत्रा

Advertisment

सभी एफआईआर को एक साथ देख लूंगी: Mahuaa

मां काली Mahua Moitra महुआ मोईत्रा पोस्टर विवाद
Advertisment
Advertisment