Advertisment

MP: मंदसौर की तरह सतना में भी 4 साल की मासूम बच्ची बनी हवस का शिकार, हालत गंभीर

मध्य प्रदेश के मंदसौर के बाद सतना में भी एक चार साल की मासूम से बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है

author-image
kunal kaushal
एडिट
New Update
MP: मंदसौर की तरह सतना में भी 4 साल की मासूम बच्ची बनी हवस का शिकार, हालत गंभीर

प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश के मंदसौर के बाद सतना में भी एक चार साल की मासूम से बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रविवार को सतना में सिर्फ चार साल की एक बच्ची को एक शख्स ने अपनी हवस का शिकार बना लिया।

Advertisment

पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस के अनुसार, उचेहरा थाने के नजदीक परसमनिया पठार इलाके में चार साल की एक बच्ची सोमवार को गंभीर हालत में पाई गई। बच्ची अपने आंगन में सो रही थी, तभी आरोपी महेंद्र सिंह (23) मासूम को अपने साथ ले गया और रेप के बाद जब उसे लगा कि बच्ची की जान चली गई है, तो उसे निर्जन स्थान पर फेंक कर भाग गया।

बेटी के लापता होने पर परिजन और गांव वाले उसे तलाशने निकले तो वह गंभीर हालत में मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया। गांव वालों ने आरोपी को खोजा और उसकी पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Advertisment

पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही मामले की जांच की जा रही है, बच्ची का जिला अस्पताल में उपचार जारी है।

इससे पहले मंदसौर जिले में सात साल की मासूम दो दरिंदों की हवस का शिकार बनी थी। उसका इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज जारी है। उसकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। सोमवार को उसे कुछ कदम चलाया गया।

और पढ़ें: महाराष्ट्र पुलिस ने बच्चा चोरी के शक में 5 लोगों की हत्या मामले में 23 लोगों को किया गिरफ्तार

Advertisment

अस्पताल की ओर से सोमवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि बच्ची की स्थिति में सुधार हो रहा है। उसे हल्का खाना खिलाया गया और आईसीयू में कुछ कदम चलाया भी गया। उसने परिजनों से इशारों में बात भी की।

चिकित्सकों का कहना है कि हालत में सुधार का यही क्रम जारी रहा तो बच्ची को जल्द ही आईसीयू से जनरल वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है।

मंदसौर की इस वारदात के दोनों आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। लोग उन्हें फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। मासूम के इलाज के लिए मुंबई से रविवार को बाल रोग विशेषज्ञ पहुंचे थे।

Advertisment

और पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट का सीवीसी, वीसी की नियुक्तियां रद्द करने से इनकार

Source : News Nation Bureau

Satna Rape Case Rape survivor madhya-pradesh
Advertisment
Advertisment