Advertisment

मध्य प्रदेश: चार साल की मासूम रेप पीड़ित की हालत गंभीर, एयर एंबुलेंस से लाया गया दिल्ली

मध्य प्रदेश के सतना में हवस की शिकार बनी चार साल की मासूम बच्ची की स्थिति बेहद गंभीर होने के बाद उसे एयर ऐबुंलेंस से दिल्ली लाया गया है।

author-image
kunal kaushal
एडिट
New Update
मध्य प्रदेश: चार साल की मासूम रेप पीड़ित की हालत गंभीर, एयर एंबुलेंस से लाया गया दिल्ली

एयर एंबुलेंस से पीड़िता को लाया गया दिल्ली (फोटो - ANI)

मध्य प्रदेश के सतना में हवस की शिकार बनी चार साल की मासूम बच्ची की स्थिति बेहद गंभीर होने के बाद उसे एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया गया है। बच्ची को देश के सबसे बड़े अस्पताल AIIMS में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टर लगातर उसके इलाज में जुटे हुए हैं।

Advertisment

बीते रविवार को सतना में चार साल की मासूम को एक शख्स ने अपनी हवस का शिकार बना लिया था। इसके बाद पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी हालत गंभीर थी। हालांकि पुलिस ने रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, उचेहरा थाने के नजदीक परसमनिया पठार इलाके में चार साल की एक बच्ची सोमवार को गंभीर हालत में पाई गई। बच्ची अपने आंगन में सो रही थी, तभी आरोपी महेंद्र सिंह (23) मासूम को अपने साथ ले गया और रेप के बाद जब उसे लगा कि बच्ची की जान चली गई है, तो उसे निर्जन स्थान पर फेंक कर भाग गया।

बेटी के लापता होने पर परिजन और गांव वाले उसे तलाशने निकले तो वह गंभीर हालत में मिली। उसे अस्पताल ले जाया गया। गांव वालों ने आरोपी को खोजा और उसकी पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

Advertisment

पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

और पढ़ें: बारिश के आसार के बीच 3,499 तीर्थयात्रियों का एक और जत्था अमरनाथ यात्रा के लिए रवाना

इससे पहले मंदसौर जिले में सात साल की मासूम दो दरिंदों की हवस का शिकार बनी थी। उसका इंदौर के एमवाय अस्पताल में इलाज जारी है। उसकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। सोमवार को उसे कुछ कदम चलाया गया।

Advertisment

अस्पताल की ओर से सोमवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि बच्ची की स्थिति में सुधार हो रहा है। उसे हल्का खाना खिलाया गया और आईसीयू में कुछ कदम चलाया भी गया। उसने परिजनों से इशारों में बात भी की।

और पढ़ें- बुराड़ी कांड: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जारी, जोर-जबरदस्ती का कोई संकेत नहीं 

Source : News Nation Bureau

Satna Rape Case Rape survivor madhya-pradesh
Advertisment
Advertisment