Advertisment

जी किशन रेड्डी बोले- ये भारत बंद नहीं, सरकारी बंद है, विपक्ष के षडयंत्र को नकारें किसान

किसान संगठनों के भारत बंद 8 दिसंबर को है. एक दर्जन से ज्यादा विपक्षी दलों ने किसानों को समर्थन दिया है. भारत बंद को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने न्यूज नेशन से कहा कि राज्यों को भारत बंद पर एडवाइजरी दी गई है.

author-image
Sushil Kumar
New Update
जी किशन रेड्डी

जी किशन रेड्डी( Photo Credit : फाइल फोटो)

किसान संगठनों के भारत बंद 8 दिसंबर को है. एक दर्जन से ज्यादा विपक्षी दलों ने किसानों को समर्थन दिया है. भारत बंद को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने न्यूज नेशन से कहा कि राज्यों को भारत बंद पर एडवाइजरी दी गई है. लोकतांत्रिक तरीके से भारत बंद में अगर कोई पार्टी हिस्सा लेती है तो ठीक है. हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. कुछ राजनीतिक दल षडयंत्र के तहत किसानों को गुमराह कर रहे हैं.

Advertisment

टीआरएस भारत बंद का समर्थन कर रहा है. अब उनके पास चारा नहीं है. ये भारत बंद नहीं, सरकारी बंद है. ये कानून किसान विरोधी नहीं है. 70 सालों से किसान नेता इसकी मांग कर रहे थे. जिसे हमारी सरकार ने पूरा किया. मैं किसानों से विनती करना चाहता हूं कि जो राजनीतिक स्वार्थ के तहत षडयंत्र रचा जा रहा है, उसे लोग नकार दें. वहीं राहुल गांधी के ट्वीट पर गृह राज्य मंत्री ने तल्ख टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मेनिफेस्टो में क्या कहा है? अगर राहुल गांधी को कुछ भी ज्ञान है तो माफ़ी मांगें.

Source : News Nation Bureau

political party bharat-bandh home ministry G Kishan Reddy
Advertisment
Advertisment