Advertisment

गोविंद सिंह डोटासरा को राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर गहलोत ने दी बधाई

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच सचिन पायलट की मंत्री पद और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से छुट्टी कर दी गई है. सचिन पायलट की जगह अब शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
New Project  12

अशोक गहलोत और गोविंद सिंह।( Photo Credit : Twitter-@ashokgehlot51)

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच सचिन पायलट की मंत्री पद और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से छुट्टी कर दी गई है. सचिन पायलट की जगह अब शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. इसके अलावा राजस्थान युवा कांग्रेस अध्यक्ष को भी हटा दिया गया है. गोविंद सिंह के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर सीएम अशोक गहलोत ने बधाई दी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- पार्टी से बर्खास्त किए जाने के बाद सचिन पायलट ने समर्थकों का किया धन्यवाद

उन्होंने कहा कि राजस्थान कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रूप में नियुक्त होने के लिए गोविंद सिंह डोटासरा जी को बधाई. मुझे सोनिया जी और राहुलजी के मार्गदर्शन और सक्षम नेतृत्व में यकीन है. आप संगठन को मजबूत करेंगे और सभी को साथ लेकर चलेंगे. आप की सफलता की कामना करते हैं.

अशोक गहलोत ने कई और ट्वीट किए. एक ट्वीट में उन्होंने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी. उन्होंने लिखा गणेश घोगरा जी, अभिषेक चौधरी जी और हेम सिंह शेखावत जी को क्रमशः युवा कांग्रेस, एनएसयूआई और सेवादल का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के लिए बधाई. मुझे पूरा विश्वास है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी जी के नेतृत्व में बेहतरीन काम करेंगे.

Advertisment

यह भी पढ़ें- राजस्थान : CM आवास पर कैबिनेट मीटिंग शुरू, मंत्रियों का हो सकता है सामूहिक इस्तीफा

उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार समाज में कोरोना के प्रति जागरूकता बढ़ाने, राज्य भर में स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ाने, परीक्षणों की संख्या बढ़ाने और रोगियों को अलग करने पर केंद्रित है. हमारा उद्देश्य जीवन को बचाना है और यह सुनिश्चित करना है कि स्वास्थ्य सबसे अच्छा स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करता रहे.

Source : News Nation Bureau

rajasthan-politics sachin-pilot Govind Singh
Advertisment
Advertisment