Advertisment

Yamuna Expressway Accident: नोएडा में बड़ा सड़क हादसा, शेरवानी ने बचाई दूल्हे की जान, 5 की मौत

Yamuna Expressway Accident: बारातियों से भरी कार हादसे का शिकरा हो गई. इस घटना में दूल्हे की जान बच गई लेकिन उसके भाई समेत 5 की जान चली गई.

author-image
Vikash Gupta
New Update
ROAD ACCIDENT

ROAD ACCIDENT ( Photo Credit : Social Media)

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेस वे पर एक बड़ा हादसा हो गया है. ग्रेटर नोएडा से देवरिया जा रही बारतियों से भरी एक कार दुर्घटना का शिकार हो गई. अर्टिगा कार यमुना एक्सप्रेस-वे पर टायर फटने की वजह से कुबेरपुर के पास पलट गई. इस हादसे में 5 लोगों के मारे जाने की खबर है. इस हादसे में दूल्हे के छोटे भाई गौतम की भी जान चली गई. वहीं, तीन अन्य लोग भी घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है.

Advertisment

ग्रेटर नोएडा में परछावन की रस्म पूरा करने के बाद दूल्हा अपनी कार में कुछ ही दूर गया था कि उसे याद आया कि उसकी शेरवानी घर पर ही छूट गई है. जिसके बाद वो कार से उतरकर दूसरी कार से अपना सामान लेने वापस चला गया. इसकी वजह से दूल्हे की जान बच गई. हालांकि, कुछ दूर जाने के बाद ही कार हादसे का शिकार हो गई और पांच लोगों की मौत हो गई जिसमें दूल्हे का छोटा भाई गौतम का भी नाम शामिल है. 

परिवार में मातम का माहौल

घटना सामने आने के बाद दूल्हा और दुल्हन दोनों के परिवार में गम का माहौल है. सूचना मिलने के बाद लड़की के परिवारवाले घटना स्थल पर पहुंच गए. जिसके बाद तीनों घायलों को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. फिलहाल शादी के कार्यक्रम को रोककर इसकी तारीख आगे बढ़ाने का फैसला किया गया है. वहीं, लड़के के परिवार में गम का माहौल है. 

Advertisment

2 महीने पहले सगाई

दवरिया जिले के बरहज नगर पालिका एरिया में रहने वाले में रमाकांत पटेल की 6 लड़कियां है. रमाकांत के पांचवें बेटी की सगाई दो महीने पहले इसी लड़के साथ हुई. लेकिन इसमें हादसे की वजह से खलल आ गया है. वहीं लड़के के परिवारवाले बिहार का रहने वाले हैं लेकिन अब वो ग्रेटर नोएडा में रहते हैं. लड़का संतोष अपने परिवार में सबसे बड़ा है और उसके दो भाई हैं. संतोष की शादी होने वाली थी. संतोष पटेल अपनी बारात लेकर 20 अप्रैल को नोएडा से देवरिया के लिए निकला था लेकिन इसी दौरान बाराती गाड़ी हादसे की चपेट में आ गई. 

Source : News Nation Bureau

ग्रेटर नोएडा सड़क हादसा Greater Noida Road accident Yamuna Expressway Accident
Advertisment
Advertisment