Advertisment

OYO में कांड! बेडशीट के इस्तेमाल से लाखों की चोरी, रातों-रात कई AC-स्मार्ट टीवी गायब

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में एक OYO होटल में अजीबो-गरीब वाकया पेश आया है. जहां रविवार को एक व्यक्ति ने बेडशीट का इस्तेमाल से दो एयर कंडीशनर, 6 स्मार्ट टीवी समेत अन्य कीमती सामान उड़ा लिया.

Advertisment
author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
hotel robbery

hotel robbery( Photo Credit : news nation)

Advertisment

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में एक OYO होटल में अजीबो-गरीब वाकया पेश आया है. जहां रविवार को एक व्यक्ति ने बेडशीट का इस्तेमाल से दो एयर कंडीशनर, 6 स्मार्ट टीवी समेत अन्य कीमती सामान उड़ा लिया. वारदात की इत्तला पर होटल मालिक राहुल ने पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है, जिसके आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस को दी गई शिकायत में होटल मालिक राहुल ने बताया कि, इफ्तार नाम का एक व्यक्ति ने शनिवार शाम को होटल में अपने नाम से चार कमरे बुक कराए थे. 

Advertisment

इफ्तार ने सभी कमरों का किराया दिया और कहा कि, उसके अन्य दोस्त देर शाम होटल आएंगे. इसके बाद शनिवार रात तकरीबन 10 बजे वह अपने कमरे में चला गया, जिसके 2 घंटे बाद 12 बजे होटल स्टाफ ने होटल का दरवाजा बंद कर दिया और सोने चला गया.

चादरों की गठरी बनाकर उड़ा ले गया लाखों का सामान

होटल मालिक राहुल ने बताया कि, आधी रात इफ्तार ने चारों कमरों की चादरों को जोड़कर एक गठरी बना ली. इसके बाद उसने होटल से दो एयर कंडीशनर और छह एलईडी टीवी सहित कई सामान ले लिया और उन्हें बेडशीट से बांध दिया. वह छत पर गया और बंडल को पास के एक फ्लैट में उतार दिया. 

Advertisment

फिर रविवार सुबह करीब चार बजे इफ्तार रिसेप्शन पर आया और सहायक से कहा कि वह टहलने जा रहा है और चारों कमरों की चाबियां उसके पास हैं. जब वह काफी देर तक नहीं लौटा, तो सहायक को संदेह हुआ और उसने सुबह 6 बजे अतिरिक्त चाबियों का इस्तेमाल करके कमरे खोल दिए. 

मामले की जांच जारी

तब होटल स्टाफ को मालूम हुआ कि, कमरे से कई सामान गायब थे, जिसके स्टाफ ने फौरन होटल के मालिक राहुल को इसकी सूचना दी. जिन्होंने पूरे मामले की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने कहा कि, संदिग्ध का पता लगाने के लिए आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और आगे की जांच जारी है. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

oyo hotel hotel robbery Surajpur Oyo hotel Oyo hotel theft
Advertisment
Advertisment