Advertisment

गुजरात विधानसभा चुनाव: बुधवार को पीएम मोदी की 4 तो राहुल 3 रैलियां

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज(बुधवार) को गुजरात के 2 दिन के दौरे पर जाएंगे। राहुल गुजरात विधान सभा चुनाव में पार्टी का प्रचार करने जाएंगे।

author-image
sankalp thakur
एडिट
New Update
गुजरात विधानसभा चुनाव: बुधवार को पीएम मोदी की 4 तो राहुल 3 रैलियां
Advertisment

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज(बुधवार) गुजरात के 2 दिन के दौरे पर जाएंगे। राहुल गुजरात विधान सभा चुनाव में पार्टी का प्रचार करने जाएंगे। अपने 2 दिवसीय दौरे में वह तीन रैलियों और चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

वह सबसे पहले राज्य के गिर सोमनाथ जिले में स्थित प्रसिद्ध सोमनाथ मंदिर के दर्शन करेंगे और इसके बाद जन सभाएं करेंगे।

गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले फेज की वोटिंग 9 दिसंबर को यानी छीक 10 दिन बाद है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पूरे तेवर के साथ बीजेपी के चुनावी गढ़ गुजरात में सेंध लगाने की कोशिश में हैं।

आपको बता दे कि बुधवार को पीएम मोदी की भी राज्य में चार रैलियां होनी हैं। मोरबी में पीएम मोदी 9 बजे पहली रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद 11 बजे उनकी दूसरी रैली प्राची सोमनाथ में होगी। 1.30 बजे पीएम की तीसरी रैली पालीटाना में होगी। उनकी आखिरी और चौथी रैली नवसारी में 5 बजे से होगी।

यह भी पढ़ें: पद्मावती रिलीज के खिलाफ दायर याचिका SC ने की खारिज, किया आगाह- सद्भाव न बिगाड़ें पद पर बैठे लोग

वहीं राहुल तीन रैली करेंगे। उनकी पहली रैली जुनागढ़ के विसवादार में, इसके बाद दूसरी रैली अमरेली जिले के सर्वकुंडला में होगी। तीसरी और आखिरी रैली भी अमरेली जिले में ही होगी।

19 साल से गुजरात में बीजेपी की सरकार है। गुजरात की 182 विधानसभा सीटों पर 9 एवं 14 दिसंबर को दो चरणों में मतदान होगा और 18 दिसंबर को नतीजे आयेंगे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 11: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बेघर होने की ये है वजह

Source : News Nation Bureau

rahul gandhi gujarat Junagadh
Advertisment
Advertisment