Advertisment

Heavy Rain Delhi NCR : मूसलाधार बारिश की चपेट में दिल्ली, सड़कों पर तैर रहीं गाड़ियां, IGI एयरपोर्ट के T1 की छत टूटी

देश की राजधानी दिल्ली में देर रात से भारी बारिश हो रही है. इतनी बारिश हुई है कि कई जगहों पर जलजमाव हो गया है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Delhi NCR rain

दिल्ली एनसीआर का मौसम( Photo Credit : News Nation)

दिल्ली-एनसीआर में देर रात तेज आंधी के साथ बारिश हो रही है. बारिश इतनी हुई है कि देश की राजधानी दिल्ली की सूरत ही बदल गई है. हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है और सड़कें तालाब जैसी हो गई हैं. सड़कों पर गाड़ियां पानी में तैर रही हैं. हमेशा की तरह मिंटो रोड पर भारी ट्रैफिक जाम लग चुका है और पूल के नीचे नदी जैसा दृश्य बन गया है. सड़कों पर जगह-जगह गाड़ियां फंसी हुई हैं. बता दें कि प्री-मानसून आने के साथ ही दिल्ली का मौसम एकदम बदल गया है.

Advertisment
Advertisment

दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल-1 की गिरी छत

वहीं, सुबह करीब साढ़े पांच बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर टर्मिनल-1 की छत गिर गई है. जिसमें कई गाड़ियां दब गई हैं. दमकल की तीन गाड़ियों को भी मौके पर भेजा गया है. दिल्ली फायर सर्विस ने बताया कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, छत गिरने से 8 लोग घायल हुए हैं. इन 8 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि एक शख्स की मौत हो गई है.

घटना के संबंध में अधिकारी ने क्या कहा?

Advertisment

इस घटना को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी के प्रवक्ता ने बताया कि आज सुबह से हो रही बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 के पुराने डिपार्चर हॉल में छत का एक हिस्सा गिर गया है.  उन्होंने बताया कि घायलों को तुरंत कारों से बाहर निकाला गया और भर्ती कराया गया. दबी हुई कारों से 6 लोगों को भी बचाया गया है.

Source : News Nation Bureau

Delhi-NCR Rain IGI Airport Accident Delhi NCR Delhi NCR Weather
Advertisment
Advertisment