Advertisment

तेलंगाना कांग्रेस के विवादित पोस्टर पर मचा बवाल, बीजेपी के बाद अब ओवैसी भी भड़के

कांग्रेस की इलेक्शन कमिटी के चेयरमैन एम. शशिदरे ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमने आयोग के सामने कई बार वोटर लिस्ट की विसंगतियों का मुद्दा उठाया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई.

author-image
vineet kumar1
एडिट
New Update
तेलंगाना कांग्रेस के विवादित पोस्टर पर मचा बवाल, बीजेपी के बाद अब ओवैसी भी भड़के

तेलंगाना कांग्रेस के विवादित पोस्टर पर मचा बवाल, बीजेपी के बाद अब ओवैसी भी भड़के

तेलंगाना कांग्रेस की ओर से एक विवादित पोस्टर जारी करने के बाद बवाल मचा हुआ है. जहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से माफी की मांग कर रही है वहीं एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भी कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया है. दरअसल कांग्रेस का आरोप है कि हाल ही में तेलंगाना में हुए चुनाव के दौरान चुनाव आयोग ने तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (टीआरएस) के प्रति झुकाव के चलते धांधली की है.

Advertisment

कांग्रेस की इलेक्शन कमिटी के चेयरमैन एम. शशिदरे ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमने आयोग के सामने कई बार वोटर लिस्ट की विसंगतियों का मुद्दा उठाया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई. इस कारण वह चुनाव आयोग के खिलाफ तेलंगाना में इंदिरा पार्क के पास धरना चौक पर प्रदर्शन करेगी.

गौरतलब है कि तेलंगाना कांग्रेस ने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए दौपद्री चीरहरण का पोस्टर बनाया है.

और पढ़ें: तेलंगाना: बीजेपी विधायक ने कहा, वंदे मातरम् नहीं बोलने वाली पार्टी के नेता के सामने नहीं लूंगा शपथ

Advertisment

इस पोस्टर में ERO, DRO और CEO को दुशासन के रूप में चित्रित किया है, जबकि ECI को धृतराष्ट्र बताया गया है. वहीं पोस्टर में तेलंगाना के लोकतंत्र को द्रौपदी और वोटों को साड़ी के रूप में दिखाया गया है.

Advertisment

वहीं इस पोस्टर में एक विवादित कार्टून भी दर्शाया गया है जो कि एआईएमआईएम अध्यक्ष से मिलता जुलता है.

इस पोस्टर के जारी होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर हिंदू महिलाओं का अपमान करने की बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से माफी की मांग की है.

और पढ़ें: तेलंगाना में 60 फीसदी से ज्यादा विधायकों का है आपराधिक रिकॉर्ड : ADR रिपोर्ट

Advertisment

वहीं दूसरी तरफ एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि अगर कोई श्री श्री 50 साल के राहुल गांधी या फिर नई महासचिव प्रियंका गांधी पर कार्टून बना दे तो उन्हें कैसा लगेगा? कांग्रेस की तेलंगाना में बुरी तरह फजीहत हुई है और अब वह इस तरह के कार्टून का सहारा ले रही है, यह शालीनता की सीमा से परे है.'

Advertisment

Source : News Nation Bureau

asaduddin-owaisi TRS K Chandrashekhar Rao controversial poster Draupadi telangana congress telangana
Advertisment
Advertisment