Advertisment

हैदराबाद: AIMIM विधायक का नाबालिग बेटा गिरफ्तार, यौन शोषण का मामला दर्ज

हैदराबाद (Hyderabad) सामूहिक दुष्कर्म (gangrape) मामले  में एआईएमआईएम (AIMIM) विधायक के बेटे को गिरफ्तार करा गया है.

author-image
Mohit Saxena
New Update
arrested

AIMIM विधायक का नाबालिग बेटा गिरफ्तार( Photo Credit : file photo)

हैदराबाद (Hyderabad) सामूहिक दुष्कर्म (gangrape) मामले  में एआईएमआईएम (AIMIM) विधायक के बेटे को गिरफ्तार करा गया है.  आरोपी अभी नाबालिग है, उसे निगरानी गृह भेजा गया है. वह उन पांच किशोरों में शामिल है– जो सभी ऑब्जर्वेशन होम में हैं. हालांकि पुलिस ने कुल छह आरोपियों को पकड़ा था, इनमें से एक आरोपी वयस्‍क है और  वह पुलिस की हिरासत में है. गैंगरेप की घटना 28 मई को हुई थी. हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर ने कहा, जिस इनोवा में सामूहिक दुष्कर्म हुआ वह सरकारी वाहन था. वहीं, तेलंगाना पुलिस के अनुसार, एआईएमआईएम विधायक के बेटे पर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है, न कि सामूहिक बलात्कार का.

Advertisment

पुलिस का कहना है कि वह इनोवा में नहीं था, जहां पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ था. मगर उसने मर्सिडीज में उसके साथ दुर्व्यवहार किया था. इससे पहले पश्चिम क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जोएल डेविस ने एक प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए कहा था कि मामले में 5 लोगों की पहचान हो चुकी है. इनमें से तीन नाबालिग हैं. डीसीपी के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान के आधार   

पर 5 आरोपियों की पहचान हो चुकी है.

पुलिस ने कहा, ‘आरोपियों के बारे में पीड़िता को अधिक जानकारी नहीं थी. वह सिर्फ एक आरोपी का नाम ही बता पाई. सभी को गिरफ्त में लेने के लिए पुलिस की विशेष टीम तैयार की गई है.’ सीसीटीवी फुटेज बरामद किया गया है. पीड़िता एक पार्टी के बाद अपने घर लौट रहीं थी. उसी समय हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म  किया गया था. मामला तब सामने आया जब पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

Source : News Nation Bureau

sexual abuse case AIMIM MLA hyderabad AIMIM MLA arrested
Advertisment
Advertisment