Advertisment

जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में IED बरामद, सुरक्षाबलों की टीम ने निष्क्रिय किया

जम्मू एवं कश्मीर के राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर सेल्फी प्वाइंट के करीब आज एक संदिग्ध आईईडी पाया. इसकी सूचना मिलते ही प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया

author-image
Mohit Saxena
New Update
IED recovered

IED recovered( Photo Credit : social media)

जम्मू एवं कश्मीर के नगरोटा राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर सेल्फी प्वाइंट के करीब आज एक संदिग्ध आईईडी पाया. इसकी सूचना मिलते ही प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया. इसकी सूचना तुरंत पुलिस में की गई. इसे सुरक्षा बलों ने निष्क्रिय कर दिया है. आपको बता दें कि इन दिनों जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाएं ज्यादा देखने को मिली रही है. हाल में आतंकियों ने सेना की  गाड़ी को निशाना बनाया. आतंकियों ने कठुआ में घात लगाकर सेना की गाड़ी पर हमला बोल दिया. इसमें पांच जवान शहीद  हो गए हैं. वहीं पांच जवान घायल हो गए. आतंकियों ने सोमवार शाम मो सेना के गश्ती दल पर हमला कर दिया.

Advertisment

ये भी पढ़ें:  जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सेना की गाड़ी पर आतंकी हमला, 5 जवान शहीद, पांच घायल, ग्रेनेड से बनाया निशाना

उन्होंने घात लगाकर ग्रेनेड से अटैक किया. इसम हमले में जूनियर कमीशंड अधिकारी (JCO) सहित पांच जवान शहीद हो गए. आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके का घेराव कर लिया है. वहीं देर रात तक सर्च ऑपरेशन भी चलाया. इस आतंकी   हमले की पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के संगठन कश्मीर टाइगर्स ने जिम्मेदारी ली है. 

घात लगाकर सेना की गाड़ी पर गोलियां बरसाईं 

Advertisment

आपको बता दें कि शाम को जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने घात लगाकर सेना की गाड़ी पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इसके बाद आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया. इस हमले में चार जवान शहीद बताए गए हैं. वहीं छह जवान घायल हो गए. घायल जवानों को कठुआ के बिलावर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है. यहां पर इलाज के वक्त जवान ने दम तोड़ दिया. बाद में पांच अन्य जवानों को देर रात पठानकोट मिलिट्री हॉस्पिटल में रेफर किया गया.

Source : News Nation Bureau

IED recovered security forces team reached IED recovered in Nagrota newsnation jammu and Kashmir National Highway
Advertisment
Advertisment