Advertisment

मानहानि केस: राम जेठमलानी ने कहा, फीस नहीं मिली तो केजरीवाल को 'गरीब' मानकर लड़ूंगा केस

जेठमलानी ने कहा है कि मैं केजरीवाल को एक गरीब क्लांइट मानूंगा। अगर वे मेरी फीस नहीं दे पाते हैं तो भी मैं उनके लिए कोर्ट में मुफ्त पैरवी करूंगा।

author-image
abhiranjan kumar
एडिट
New Update
मानहानि केस: राम जेठमलानी ने कहा, फीस नहीं मिली तो केजरीवाल को 'गरीब' मानकर लड़ूंगा केस

जेठमलानी ने कहा, फीस नहीं मिली तो केजरीवाल को 'गरीब' मानकर लड़ूंगा केस

सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने कहा है कि मैं केजरीवाल को एक गरीब क्लांइट मानूंगा। अगर वे मेरी फीस नहीं दे पाते हैं तो भी मैं उनके लिए कोर्ट में मुफ्त पैरवी करूंगा।

Advertisment

जेठमलानी का यह बयान तब आया है जब बीजेपी के नेता तेजेंद्र पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर कहा था, 'अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वालों के 4 करोड़ रुपये राम जेठमलानी को निजी कानूनी केस (अरुण जेटली मानहानि केस) में दिये।' बग्गा हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान जेठमलानी ने कहा कि 'मैं सिर्फ अमीरों से पैसे लेता हूं, गरीबों के लिए मैं तो फ्री में काम करता हूं। ये सब अरुण जेटली का किया धरा है जो मेरे क्रॉस-एग्जामिनेशन से डरे हुए हैं। अगर दिल्ली सरकार या वह (केजरीवाल) पेमेंट नहीं करते हैं तो मैं उन्हें एक गरीब क्लाइंट समझूंगा।'

Advertisment

क्या है मामला?

केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य आप नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया है। इस केस में केजरीवाल की तरफ से सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी लड़ रहे हैं।

Advertisment

जेटली का आरोप है कि केजरीवाल, कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक बाजपेयी ने डीडीसीए मामले में गलत आरोप उनपर लगाये हैं। जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है।

इसे भी पढ़ेंः बीजेपी का दावा, केजरीवाल ने टैक्स पेयर्स के 4 करोड़ रुपये राम जेठमलानी को दिये

जेटली ने 13 वर्षों तक दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) का नेतृत्व किया था। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने जेटली पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।

Advertisment

इसे भी पढ़ेंः जावड़ेकर ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- जनता की जेब पर डाका डाल रहे हैं

Source : News Nation Bureau

jethmalani kejriwal Arun Jaitly Defmiantion Case
Advertisment
Advertisment