Advertisment

INDIA Alliance: मुंबई में विपक्षी गठबंधन INDIA की बैठक से सियासत गर्म, जानें क्या-क्या बोले नेता?

INDIA Alliance:  केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने मुंबई में INDIA गठबंधन की बैठक पर कहा कि इस बैठक से कुछ होने वाला नहीं है ये सब भ्रष्टाचारियों का जुटान है. ये लोग क्या करेंगे? ये बस अपने कुर्सी के प्यासे हैं.

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
INDIA

INDIA ( Photo Credit : INC)

Advertisment

INDIA Alliance:  मुंबई में विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA की बैठक चल रही है. एक ओर जहां दूसरे दिन की इस बैठक में गठबंधन का लोगो, संयोजक और सीट शेयरिंग जैसे मुद्दों पर सहमति बननी है, वहीं इस मीटिंग के लेकर देश की सियासत चरम पर पहुंची हुई है. इस बीत राजनीतिक दलों में बयानबाजी की दौर छिड़ा हुआ है. शिवसेना(उद्धव ठाकरे गुट) की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि जो निर्णय होगा वे 4:30 बजे की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया जाएगा. सीटों को लेकर चर्चा होगी. मुझे यकीन है कि चर्चा के बाद व्यापक निर्णय लिए जाएंगे. महंगाई से जनता त्रस्त है. देश के सामने अहम मुद्दा महिला विकास, किसान, चीन है और अगर सदन इन पर है तो स्वागत योग्य है.

वन नेशन वन इलेक्शन पर शिवसेना(उद्धव ठाकरे गुट) की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि इस मुद्दे पर एक कमेटी बनी  है, मैं पूछती हूं कि कमेटी महिलाओं की सुरक्षा, किसानों के अधिकारों, महिला आरक्षण, बेरोजगारी पर कब बनेगी? 3 कमेटी रिपोर्ट पहले ही आ चुकी हैं और वे कमेटी रिपोर्ट कहती हैं कि 5 संशोधन करने पड़ेंगे. INDIA गठबंधन की बैठक पर केंद्रीय राज्य मंत्री और भाजपा नेता कौशल किशोर ने कहा कि यह इनकी(INDIA गठबंधन) तीसरी बैठक है। उनके पास एक ही मुद्दा है 'मोदी हटाओ'...विपक्ष जनता को अपनी तरफ आकर्षित करने में सक्षम नहीं है क्योंकि उनके पास 'मोदी हटाओ' को छोड़कर कोई मुद्दा नहीं है.

वहीं, केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने मुंबई में INDIA गठबंधन की बैठक पर कहा कि इस बैठक से कुछ होने वाला नहीं है ये सब भ्रष्टाचारियों का जुटान है. ये लोग क्या करेंगे? ये बस अपने कुर्सी के प्यासे हैं. देश में कितने प्रधानमंत्री बनेंगे? देश में एक ही प्रधानमंत्री होगा वे देश ने तय कर लिया है. देश का अगला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही होंगे. ये INDIA गठबंधन ठगबंधनों की साजिश है, ये सारे ठग हैं.  शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता संजय राउत ने कहा कि मुझे लगता है कि ये एक चुनाव आगे करने के लिए एक साजिश है, ये लोग चुनाव नहीं कराना चाहते...ये लोग INDIA से डर गए हैं, इनके मन में डर है इसलिए नया-नया फंडा लेकर आते हैं.

Source : News Nation Bureau

rahul gandhi on india alliance PM Modi On INDIA Alliance Mumabi INDIA alliance meeting PM Candidate of INDIA Alliance
Advertisment
Advertisment