Advertisment

असदुद्दीन ओवैसी का भड़काऊ बयान- अंसार पर बुलडोजर चलेगा, अर्जुन पर नहीं

जहांगीरपुरी हिंसा मामले (Jahangirpuri Violence Case) के बाद बुधवार को हुई बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर सियायत गरमा गया है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी एमसीडी का बुलडोजर चलता रहा.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
asaduddin Owaisi

असदुद्दीन ओवैसी( Photo Credit : File Photo)

जहांगीरपुरी हिंसा मामले (Jahangirpuri Violence Case) के बाद बुधवार को हुई बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर सियायत गरमा गया है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी एमसीडी का बुलडोजर चलता रहा. AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बुलडोजर की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि अंसार पर बुलडोजर चलेगा, अर्जुन पर नहीं है. उन्होंने कहा कि एक विशेष समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है. कोर्ट तय करेगा कौन दोषी है, सरकार नहीं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : गुजरात में बोले PM मोदी- आदिवासियों ने मेरे जीवन का मार्गदर्शन किया, इसलिए...

असदुद्दीन ओवैसी ने भड़काऊ बयान देते कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन के खिलाफ जहांगीरपुरी में बुलडोजर की कार्रवाई की गई है. दिल्ली के सीएम मौन व्रत पर बैठे हुए हैं. आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मिलीभगत से घर गिराए जा रहे हैं. मस्जिद के सामने की दीवारें तोड़ी गईं. 

उन्होंने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी कार्रवाई जारी रही. मस्जिद के सामने की दुकानें तोड़ी गईं. आपको बता दें कि इससे पहले ओवैसी ने आरोप लगाया कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की तरह दिल्ली में घरों को नष्ट कर गरीब लोगों के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : जहांगीरपुरी हिंसा मामले में सिसोदिया का BJP पर हमला, उनके यहां ये बुलडोजर कब चलेगा?   

ओवैसी ने ट्वीट किया है कि बीजेपी ने सबसे गरीब तबके के लोगों के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया है. बस गरीब मुसलमानों को जिंदा रहने की सजा देने के लिए अतिक्रमण के नाम पर वह यूपी और एमपी की तरह दिल्ली में घरों को नष्ट करने जा रही है. कोई नोटिस नहीं, अदालत जाने का मौका तक नहीं दिया.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • एक विशेष समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है : ओवैसी
  • आप-बीजेपी की मिलीभगत से घर गिराए जा रहे हैं
  • कोर्ट तय करेगा कौन दोषी है, सरकार नहीं
asaduddin-owaisi Jahangirpuri bulldozer Asaduddin Owaisi statement Jahangirpuri Violence
Advertisment
Advertisment