Advertisment

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, बोले- 'राहुलयान न तो लॉन्च हो सका और न ही लैंड हो पाया'

सोमवार को जैसलमेर से राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए तंज कसा.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
rajnath singh

केंद्रीय मंत्री ने राहुल पर साधा निशाना( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

राजस्थान में बीजेपी परिवर्तन यात्रा के तीसरे चरण के तहत आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जैसलमेर में कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने मंच से कांग्रेस के ऊपर सीधा निशाना. इस दौरान उन्होंने ने कहा कि "चंद्रयान सफलतापूर्वक उतर गया, लेकिन राहुलयान न तो लॉन्च हो सका और न ही लैंड हो पाया है." उन्होंने इस दौरान I.N.D.I.A गठबंधन पर तंज कसा. रक्षा मंत्री ने कहा कि इनके गठबंधन के हालात नाम बड़े, दर्शन छोटे जैसे है. राजनाथ सिंह के साथ मंच पर राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ऊपर जमकर बरसी. उन्होंने कहा कि सरकार सुखी है, लेकिन जनता दुखी है. कांग्रेस ने कर्जमाफी का झांसा देकर वोट प्राप्त किए हैं, लेकिन जनता का कर्ज माफ नहीं हुआ. 

Advertisment

इस खबर को भी पढ़ें- CM केजरीवाल ने जारी किया AAP का गारंटी कार्ड, बोले- राजस्थान भ्रष्टाचार मुक्त होगा

मंच पर मौजूद रहें केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

इस कार्यक्रम की सबसे दिलचस्प बात यह सामने आई कि लंबे समय बाद वसुंधरा राजे और राजनाथ सिंह एक साथ एक ही मंच पर नजर आए. इसके साथ ही मंच पर वसुंधरा के धुर विरोधी केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ भी मौजूद थे.

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आयोजन से पहले की पूजा

बैठक के आयोजन से पहले रक्षा मंत्री ने बाबा रामदेव जी की समाधि पर वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजा-अर्चना की और उनकी समाधि पर प्रसाद और फूल चढ़ाये. आपको बता दें कि आज राजनाथ सिंह जैसलमेर के पोकरण स्थित रामदेवरा मंदिर से इस अभियान को आगे बढ़ाएंगे. मिली जानकारी के मुताबि, यह यात्रा 18 दिनों में 2,574 किलोमीटर की दूरी तय करेगी. यह यात्रा 21 सितंबर को जोधपुर में समाप्त होगी. बीजेपी ने आज दावा किया कि आज के कार्यक्रम में 40 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता आये थे. वही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि राजनाथ सिंह पश्चिमी राजस्थान में राजपूत वोट बैंक में सेंध लगा सकते हैं. 

HIGHLIGHTS

  • रक्षामंत्री ने राहुल पर तंज कसा
  • राजस्थान में चल रही है यात्रा
  • राजपूत वोटों पर नजर है

Source : News Nation Bureau

bjp-news rajasthan-politics indian defence minister rajnath singh rajasthan BJP rajasthan cm ashok gehlot rajnath-singh Rajasthan News
Advertisment