Advertisment

J&K: बारामूला में सेना ने आतंकियों को घेरा, चल रही भीषण मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है. ये मुठभेड़ बारामूला जिले के वानीगाम बाला इलाके में हो रही है. यहां आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेरेबंदी कर दी. और आतंकियों को आत्म-समर्पण करने के लिए कहा. लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी...

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
Dangri terror attack

Encounter in JK( Photo Credit : File)

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है. ये मुठभेड़ बारामूला जिले के वानीगाम बाला इलाके में हो रही है. यहां आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेरेबंदी कर दी. और आतंकियों को आत्म-समर्पण करने के लिए कहा. लेकिन आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेरेबंदी करते हुए तलाशी अभियान शुरू कर दिया. 

Advertisment

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से मुठभेड़ की जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक, करेरी इलाके के वानीगाम बाला में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू कर दिया. तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी. मौके पर घेराबंदी की जा रही है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से मुठभेड़
  • बारामूला के वानीगाम बाला में मुठभेड़
  • आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर घेरेबंदी
Wanigam Bala Jammu and Kashmir Baramulla बारामूला
Advertisment
Advertisment