Advertisment

J&K Terrorist Attack: डोडा में कत्लेआम मचाने वाले 4 आ​तंकियों का स्केच जारी, सूचना देने पर मिलेंगे ₹20 लाख

J&K Terrorist Attack: आतंकियों ने तलाशी दल पर हमला किया था. यहां पर एक पुलिसकर्मी सहित सात सुरक्षाकर्मी घायल हो गए 

Advertisment
author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Jammu kashmir terrorist

Jammu kashmir terrorist( Photo Credit : social media)

Advertisment

J&K: जम्मू. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बुधवार को डोडा जिले में हुए दो आतंकी हमलों में शामिल 4 आतंकियों का स्केच जारी किया है. उनकी सूचना देने वाले को 20 लाख रुपये के इनाम का ऐलान किया गया है.  आतंकवादियों ने मंगलवार को भद्रवाह के चतरगल्ला में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस की संयुक्त चौकी पर गोलीबारी की थी. वहीं बुधवार को जिले के गंडोह क्षेत्र में तलाशी दल पर हमला हुआ. इस दौरान एक पुलिसकर्मी सहित सात सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. 

Advertisment

4 आतंकवादियों के स्केच जारी किए गए

पुलिस ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में 4 आतंकवादियों के स्केच जारी किए गए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि ये भद्रवाह, थाथरी, गंडोह के ऊपरी इलाकों में मौजूद हैं. यहां पर वे आतंकवादी गतिविधियों में लगे हैं. इन खूंखार आतंकियों की सूचना देने पर 5 लाख रुपये का नकद इनाम देने का ऐलान किया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने लोगों से इन आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना देने के लिए खास अपील की है. 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Fire: लोनी में तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 2 बच्चों समेत 5 की मौत

Advertisment

रियासी जिले में आतंकी घटना

इस तरह पुलिस ने मंगलवार को रियासी जिले में आतंकी घटना को अंजाम देने वाले एक आतंकी का स्केच जारी किया. इसके ऊपर भी 20 लाख का इनाम रखा गया है. आपको बता दें कि रविवार को रियासी में आतंकियों ने तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर फायरिंग शुरू कर दी. बस में 53 यात्री सवार थे. अचानक हुई गोलीबारी में बस का संतुलन बिगड़ गया और वह खाई में जा गिरी. यह बस  शिव खोरी मंदिर से पोनी क्षेत्र के तेरयाथ गांव के नजदीक कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर की ओर जा रही थी. इसमें उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली के तीर्थयात्री सवार थे. बस गोलीबारी के बाद खाई में जा गिरी. इसमें नौ लोगों की मौत की खबर सामने आई है. वहीं 41 अन्य घायल हुए हैं. जम्मू-कश्मीर में इस सप्ताह लगातार तीन आतंकी हमले देखने को मिले. इन हमलों में आम नागरिक के साथ सुरक्षाबल भी घायल हुए. इस दौरान एक कश्मीर में अभियान चलाकर आतंकियों को पकड़ने की कोशिश हो रही है. 

Source : News Nation Bureau

newsnation jammu-kashmir jammu kashmir police Doda Terror Attack Doda Terrorist Attack doda terrorists sketches attacks in Jammu kashmir
Advertisment
Advertisment