Advertisment

जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने जगन रेड्डी पर साधा निशाना, बोले- ड्रग राजधानी बना दिया है

जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने जगन रेड्डी पर निशाना साधते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश को देश की 'ड्रग राजधानी' बना दिया है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
pawan kalyan

पवन कल्याण( Photo Credit : Twitter)

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. जन सेना प्रमुख पवन कल्याण ने YSR कांग्रेस पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पवन कल्याण ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी सरकार ने आंध्र प्रदेश को देश की 'ड्रग राजधानी' बना दिया है. कल्याण ने आगे कहा कि वाईएसआरसीपी शासन युवा शक्ति को कमजोर करने और युवाओं को गांजे का आदी बनाने का काम किया है. कल्याण ने रविवार को यहां एक चुनावी रैली में जनता को संबोधित करते हुए वाईएसआर को घेरा.

Advertisment

जगन रेड्डी पर जमकर निशाना साधा

उन्होंने कहा कि हम ऐसे नियमों और इस वाईएसआरसीपी सरकार को खत्म कर देंगे, जिसने राज्य को नशीली दवाओं की राजधानी में बदल दिया है. इसे राज्य से बाहर करेंगे. पवन कल्याण ने कहा कि मेरा उद्देश्य राज्य की सुरक्षा करना. मैं अनकापल्ली नुकलम्मा की मां के गवाह के रूप में कहता हूं कि हम आंध्र प्रदेश राज्य की रक्षा करेंगे. कहते हैं कि जब सत्ता मिलती है तो कोई भी व्यक्तित्व उभर कर सामने आता है. अब जाकर राज्य की जनता को मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को सत्ता सौंपने का मतलब समझ में आया है.

विधानसभा चुनाव कब है?

Advertisment

आपको बता दें कि देश की 543 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल से सात चरणों में चुनाव होंगे. लोकसभा के साथ-साथ विधानसभाओं के लिए वोटों की गिनती 4 जून को होगी. आंध्र प्रदेश में 13 मई को मतदान होना है और वोटों की गिनती 4 जून को होगी. आंध्र प्रदेश में 175 विधानसभा सीटें हैं और राज्य में सरकार बनाने के लिए किसी भी पार्टी को 88 सीटों की जरूरत होगी.

Source : News Nation Bureau

jana sena party Pawan Kalyan Pawan Kalyan News Jagan Reddy Jana Sena chief Pawan Kalyan
Advertisment
Advertisment