Advertisment

Sexual Assault Case: JDS MLC सूरज रेवन्ना की बढ़ीं मुश्किलें, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Suraj Revanna sent to 14-day judicial custody: जनता दल - सेक्युलर (जेडीएस) एमएलसी सूरज रेवन्ना की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. उनको रविवार को कथित यौन उत्पीड़न मामले में अरेस्ट किए जाने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Advertisment
author-image
Ajay Bhartia
एडिट
New Update
Suraj Revanna

सूरज रेवन्ना( Photo Credit : X/@barandbench)

Advertisment

Suraj Revanna sent to 14-day judicial custody: जनता दल - सेक्युलर (जेडीएस) एमएलसी सूरज रेवन्ना की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. उनको रविवार को कथित यौन उत्पीड़न मामले में अरेस्ट किए जाने के बाद 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. कर्नाटक पुलिस का क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन डिपार्टमेंट (सीआईडी) सोमवार को सूरज रेवन्ना की हिरासत के लिए कोर्ट जा सकती है. मामले में अगली सुनवाई 6 जुलाई को है. बता दें कि सूरज रेवन्ना की गिरफ्तारी के बाद कर्नाटक सरकार ने मामले की जांच सीआईडी ​​को सौंप दी है.

Advertisment

हसन पुलिस (Hassan Police) ने सूरज रेवन्ना को रविवार सुबह अरेस्ट किया था. उसके खिलाफ शनिवार को 27 वर्षीय युवक ने यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी. सूरज पर आरोप लगाने वाला युवक पार्टी का ही वर्कर है. पुलिस ने रविवार शाम को सूरज रेवन्ना को बेंगलुरु में 42वीं एसीएमएम कोर्ट के जज के सामने पेश किया. इसके बाद जज ने जेडीएस एमएलसी सूरज रेवन्ना को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

जेल में है सूरज का भाई प्रज्वल रेवन्ना

जेडीएस एमएलसी सूरज रेवन्ना प्रज्वल रेवन्ना के भाई हैं. प्रज्वल रेवन्ना पर रेप और धमकी के आरोप दर्ज होने के बाद पहले ही उनको अरेस्ट किया जा चुका है. उन पर इंडियन पीनल कोड की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया, जिसमें ‘अप्राकृतिक अपराध’ भी शामिल है. अभी प्रज्वल रेवन्ना जेल में हैं.

Advertisment

सूरज रेवन्ना पर क्या लगे हैं आरोप

27 वर्षीय युवक ने सूरज रेवन्ना पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित युवक ने सूरज रेवन्ना पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. उसके मुताबिक, 'सूरज रेवन्ना ने 16 जून को होलनारसिपुरा तालुक के घन्नीकाडा में अपने फार्महाउस पर उसके साथ दुष्कर्म किया.' साथ ही पीड़ित ने एफआईआर में सूरज रेवन्ना पर उसे धमकाने का भी आरोप लगाया. 

पीड़ित युवक ने यह भी आरोप लगाया कि जेडी (एस) एमएलसी सूरज रेवन्ना ने उससे कहा कि जब भी उसे बुलाया जाए वे उनके फार्महाउस पर आ जाएं. यह भी आरोप लगाया कि सूरज के एक करीबी सहयोगी ने उसे मामले को सार्वजनिक नहीं करने की धमकी दी, यहां तक ​​कि मुंह बंद रखने के लिए नौकरी और 2 करोड़ रुपये देने का भी लालच दिया. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Karnataka News sexual assault case Suraj Revanna
Advertisment
Advertisment