Advertisment

जेट एयरवेज फ्लाइट हाइजैक की झूठी खबर पर पीएम मोदी को टैग करना पड़ा महंगा, पुलिस की गिरफ्त्त में यात्री

जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9 डब्लू 355 में सवार एक यात्री ने प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर किए गए झूठे ट्वीट से जयपुर के सांगानेर हवाईअड्डे पर हड़कंप मच गया।

author-image
abhiranjan kumar
एडिट
New Update
जेट एयरवेज फ्लाइट हाइजैक की झूठी खबर पर पीएम मोदी को टैग करना पड़ा महंगा, पुलिस की गिरफ्त्त में यात्री

झूठी खबार के कारण पीएम को टैग करने के मामले में गिरफ्तार हुआ यात्री नितिन

जेट एयरवेज में हवाई यात्रा के दौरान एक यात्री के ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया कि विमान का अपहरण कर लिया गया है। यात्री के इस झूठे ट्वीट के बाद बवाल मच गया।

Advertisment

मुंबई से दिल्ली जा रही जेट एयरवेज की उड़ान संख्या 9 डब्ल्यू 355 में सवार एक यात्री ने प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर किए गए झूठे ट्वीट से जयपुर के सांगानेर हवाईअड्डे पर हड़कंप मच गया।

उन्होंने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा कि उसे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है।

विमान के जयपुर पहुंचने पर सीआईएएफ ने उस यात्री को विमान से उतार लिया। विमान को जांच के बाद दिल्ली रवाना कर दिया गया। विमान में चालक दल के सदस्यों सहित करीब 150 यात्री थे।

Advertisment

Advertisment

सांगानेर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के कार्यवाहक निदेशक एमपी बंसल की माने तो दिल्ली में विमानों की ज्यादा आवाजाही के कारण वहां पहुंचे कई विमानों को जगह की कमी के कारण जयपुर के सांगानेर हवाई अड्डे के लिए डायवर्ट किया गया था।

इसे भी पढ़ेंः पीएम मोदी ने 'उड़ान' को किया लॉन्च, कहा- मेरा सपना चप्पल पहनने वाले यात्रियों को उड़ते देखना

Advertisment

जिन विमानों को जयपुर की ओर डायवर्ट किया गया था, उनमें एक विमान जेट एयरवेज का 9 डब्लू 355 भी था। विमान में यात्री नितिन वर्मा भी सवार था। उसने उक्त ट्वीट किया था। वह मुंबई से दिल्ली जा रहा था।

बंसल ने बताया कि नितिन वर्मा ने विमान को लेकर प्रधानमंत्री के ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, 'मैं जेट एयरवेज के विमान संख्या 9 डब्लू 355 में पिछले तीन घंटे से हूं, मुझे ऐसा लगता है कि विमान का अपहरण कर लिया गया है।'

इसे भी पढ़ेंः उड़ान योजना में भटिंडा और पठानकोट जुड़े डायरेक्ट दिल्ली से, इन शहरों की हवाई यात्रा भी हुई सस्ती

Advertisment

इस ट्वीट की सूचना हवाई अड्डा प्रशासन को मिलते ही सांगानेर हवाईअड्डे पर सीआईएएफ, पुलिस और हवाईअड्डा प्रशासन सतर्क हो गया। विमान के हवाईअड्डे पर पहुंचते ही नितिन वर्मा को उतारकर सीआईएसएफ को सौंप दिया गया। विमान को जांच के बाद दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया।

HIGHLIGHTS

  • जेट एयरवेज के यात्री ने पीएम को विमान 'अपहरण' के बारे में किया ट्वीट
  • जयपुर हवाई अड्डे पर यात्री को उतारा गया, पूछताछ जारी

Source : News Nation Bureau

Jaipur mumbai Modi hijack delhi Jet Airways PM
Advertisment
Advertisment