Advertisment

J-K Police ने रियासी बस आतंकी हमले में शामिल आतंकवादी का जारी किया स्केच, 20 लाख रुपये के इनाम की घोषणा

जम्मू पुलिस ने रियासी जिले में बस पर हुए आतंकी हमले में शामिल एक आतंकी का स्केच जारी किया है. पुलिस ने इस आतंकी के ऊपर 20 लाख रुपये का इनाम भी रखा है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
reasi bus terrorist attack sketch

रियासी बस आतंकी स्केच( Photo Credit : SOCIAL MEDIA)

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में शिव खोड़ी से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया. आतंकियों ने चलती बस पर फायरिंग कर दी, जिससे बस असंतुलित होकर खाड़ी में जा गिरी. जिससे 9 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और 41 से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए.  इस हमले के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस सक्रिय हो गई है और पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. इस बीच पुलिस ने गोलीबारी करने वाले एक आतंकी का स्केच भी जारी किया है.

Advertisment

सुरक्षाबलों की 11 टीमें कर रही हैं तलाशी

पुलिस ने स्केच जारी करते हुए सूचना देने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. बता दें कि इस आतंकी हमले के बाद जंगल में सर्च ऑपरेशन जारी है और सुरक्षा बलों की 11 टीमें जंगल के चप्पे-चप्पे पर आतंकियों की तलाश कर रही हैं. वन क्षेत्रों में ड्रोन की मदद से तलाश जारी है. वहीं इस आतंकी हमले के पीछे पाकिस्तानी आतंकी अब्बू हमजा और हदून का हाथ बताया जा रहा है. हालांकि, पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों की पुख्ता तौर पर जानकारी सामने नहीं आई है. 

ये भी पढ़ें- कठुआ में सुरक्षाबलों के हाथ लगी सफलता, एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर

Advertisment

पीड़ित ने बताई पूरी आपबीत्ती

इस घटना के एक पीड़ित ने बताया कि बस तेजी से चल रही थी, इसी दौरान एक शख्स सड़क के बीच में आ गया और आते ही फायरिंग शुरू कर दी. वह लगातार फायरिंग करता रहा, जिससे बस ड्राइवर असंतुलित हो गया और बस पर नियंत्रण नहीं रख सका और बस सीधे नीचे जा गिरी. बस गिरने के बाद भी उसने फायरिंग जारी रखी. वह करीब 10 मिनट तक फायरिंग करता रहा. पीड़ित ने बताया कि हम करीब 30 मिनट तक बस के अंदर फंसे रहे और जब लोगों ने देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया.

Source : News Nation Bureau

reasi terrorist attack jammu police jammu kashmir police terrorist-attack reasi bus terrorist attack sketch
Advertisment
Advertisment