Advertisment

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह का सिद्धारमैया पर निशाना, कहा- पहनते हैं 40 लाख की घड़ी

अमित शाह ने सोमवार को शिवमोगा में रैली को संबोधित करते हुए सीएम सिद्धारमैया पर निशाना साधा और सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

author-image
vineet kumar1
एडिट
New Update
कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह का सिद्धारमैया पर निशाना, कहा- पहनते हैं 40 लाख की घड़ी

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस लगातार चुनाव प्रचार में जुटी है। इसी के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सोमवार से कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

Advertisment

अमित शाह ने सोमवार को शिमोगा में रैली को संबोधित करते हुए सीएम सिद्धारमैया पर निशाना साधा और सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की घड़ी का जिक्र करते हुए शाह ने कहा, 'सीएम सिद्धारमैया पहले ऐसे समाजसेवी हैं जो अपनी कलाई में 40 लाख रुपये की घड़ी बांधते हैं। इससे साफ पता चलता है कि उनके राज में कितना भ्रष्टाचार हुआ है?'

शाह ने कहा, 'सीएम सिद्धारमैया ने सरकार बनाने के बाद राज्य में विकास की कोई काम नहीं किया। विकास रुक गया है। मैंने आज तक सिद्धारमैया जैसा कलाकार नहीं देखा, जिन्होंने विकास का एक काम नहीं किया लेकिन घूमते ऐसे हैं जैसे कर्नाटक सबसे विकसित राज्य हो?'

Advertisment

यह भी पढ़ें: बीजेपी-आरएसएस पर भड़की ममता, पूछा, 'कभी राम को बंदूक के साथ देखा है क्या?'

अमित शाह ने कहा कि वह अपने स्वास्थय के प्रति काफी सजग हैं।

रैली में सुपारी किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि यदि सुपारी खाने से सेहत को नुकसान होता तो वह कभी भी सुपारी नहीं खाते।

Advertisment

बीजेपी प्रमुख ने कहा कि दुनिया की आधी सुपारी भारत में और भारत की आधी सुपारी कर्नाटक में होती है, लेकिन सिद्धारमैया सरकार ने कभी इन किसानों पर ध्यान नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: राहुल ने कहा, NaMo एप का डेटा मोदी की नहीं, देश की संपत्ति, PM कर रहे दुरुपयोग, बीजेपी ने किया पलटवार

Source : News Nation Bureau

Amit Shah In Karnataka karnataka visit amit shah
Advertisment
Advertisment