Advertisment

कर्नाटक चुनाव नतीजेः परिणाम से पहले भगवान की शरण में पहुंचे बीजेपी, कांग्रेस और जेडीएस उम्मीदवार

कर्नाटक समेत पूरे देश की निगाहें आज आने वाले विधानसभा चुनाव नतीजों पर टिकी हुई है।

author-image
desh deepak
एडिट
New Update
कर्नाटक चुनाव नतीजेः परिणाम से पहले भगवान की शरण में पहुंचे बीजेपी, कांग्रेस और जेडीएस उम्मीदवार

कर्नाटक चुनाव नतीजे से पहले भगवान की शरण में उम्मीदवार (फाइल फोटो)

कर्नाटक समेत पूरे देश की निगाहें आज आने वाले विधानसभा चुनाव नतीजों पर टिकी हुई है। ऐसे महज चंद घंटों के बाद यह साफ हो जाएगा कि कर्नाटक की जनता ने किसे अपने सिर पर बिठाया है और किसे खारिज कर दिया है।

Advertisment

ऐसे में बीजेपी, जेडीएस और कांग्रेस के लोग अपनी जीत के लिए पूजा पाठ और हवन करने में लगे हैं।

बीजेपी के उम्मीदवार बी श्रीरामालु अपनी जीत के लिए सुबह से पूजा पाठ कर रहे हैं। बी श्रीरामालु चुनाव क्षेत्र बादामी से सीएम सिद्दारमैया के खिलाफ मैदान में हैं।

वहीं जेडीएस के उम्मीदवार एच डी कुमारस्वामी वोटों की गिनती शुरू होने से पहले नागामंगला में अडिचुनचानगिरी महासमस्थन मठ में हवन किया। कुमारस्वामी रामनगर और चन्नापटना चुनाव क्षेत्र से उम्मीदवार है।

Advertisment

पूजा पाठ और हवन करने में कांग्रेस के कार्यकर्ता भी पीछे हटते नहीं दिख रहे हैं। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में एआईसीसी कार्यालय के बाहर हवन कर रहे हैं।

आपको बता दें कि मुख्य मुकाबला राज्य में सत्ताधारी कांग्रेस, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और जनता दल सेक्युलर के बीच है। 12 मई को कर्नाटक में 222 सीटों के लिए वोट डाले गए थे।

और पढ़ेंः 'हाथ' को मिलेगा साथ या दक्षिण में भी खिलेगा 'कमल', फैसला आज

Advertisment

Source : News Nation Bureau

havan B Sriramulu rahul gandhi congress Yeddyurappa offers prayers karnataka election counting karnataka polls results date 2018 BJP Narendra Modi Karnataka polls results arnataka election results siddaramaiah amit shah
Advertisment
Advertisment